मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मामा के राज में असुरक्षित भांजियां! छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने मौत को लगाया गले

By

Published : Mar 6, 2023, 3:01 PM IST

Updated : Mar 6, 2023, 3:13 PM IST

दतिया के भांडेर में छेड़छाड़ से परेशान होकर एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली. मृतका की मां बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए दर-दर भटक रही है. वहीं पुलिस मामले को दबाने की कोशिश में लगी है.

Girl student hanged due to molestation
छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने की आत्महत्या

छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने की आत्महत्या

दतिया। भले ही मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार महिलाओं एवं बेटियों को लेकर बड़ी बड़ी योजनाएं लेकर सुर्खियां बटोर रही हो, पर मामा शिवराज के राज्य में दतिया में भांजियां सुरक्षित नहीं हैं. जी हां ऐसा ही एक मामला दतिया जिले के भांडेर कस्बे का है जहां कोचिंग पड़ने वाली एक छात्रा से एक लड़का छेड़छाड़ करता था जब बेटी उसकी छेड़खानी से परेशान हो गई तो उसकी शिकायत अपनी मां से की, मां ने लड़के के घर वालों से इसकी शिकायत की, पर घर वाले उल्टे ही बेटी की मां से लड़ने पर उतारू हो गए. अंततः थक हार कर बेटी नेआत्महत्या कर ली. इससे लगता है कि मामा शिवराज के राज्य में बेटियां महफूज नहीं हैं.

न्याय के लिए भटक रही मां: मृतका की मां अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिए दर दर भटक रही है, लेकिन भांडेर पुलिस अपनी मस्ती में मस्त है. गरीब एवं कमजोर की कोई सुनने वाला नहीं है. एक बेटी की आत्मा भी शिवराज मामा से लगातार गुहार लगा रही है कि उसे न्याय कब मिलेगा. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपियों का बचाव करते हुए जांच की बात करते हुए मामले को टालने की कोशिश की.

यह है मामला:दतिया जिले की तहसील भांडेर के सिकंदरपुर मोहल्ले में एक नाबालिग बालिका ने छेड़छाड़ से तंग आकर घर में आत्महत्या कर ली. मृतिका के परिजनों ने बताया कि छात्रा पास में ही एक कोचिंग सेंटर पर जाती थी, इस दौरान एक लड़का उसके साथ छेड़छाड़ करता था, जब छात्रा उसकी छेड़खानी से परेशान हो गई तो, छात्रा ने उस लड़के की शिकायत अपनी मां से की, मां ने लड़के के घर वालों को सारी बात बताई, बजाय बेटे को डांटने के उन्होंने लड़की की मां के साथ भी अभद्र व्यवहार किया. तंग आकर छात्रा ने अपनी जान दे दी.

Must Read:संबंधित खबरों को यहां पढ़ें

पुलिस ने किया केस दर्ज: मृतिका किशोरी के नाना ने बताया कि "बिटिया संजय कोचिंग पड़ने जाती थी, जहां रास्ते में लड़का उसे परेशान करता था. लड़के की हरकतों से परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली''. इस पूरे मामले को लेकर भांडेर एसडीओपी कर्णिक श्रीवास्तव ने बताया कि ''मर्ग कायम कर मामला दर्ज कर लिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की जांच की जाएगी''.

Last Updated :Mar 6, 2023, 3:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details