मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ढाबे पर खाना खाने के दौरान हुई फायरिंग, हमले में दो युवकों की मौत, चार गंभीर घायल

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jan 6, 2024, 10:24 AM IST

Updated : Jan 6, 2024, 11:16 AM IST

Datia Firing Case: दतिया में ढाबे पर खाना खाने के दौरान बदमाशों ने फायरिंग कर दी. हमले में दो युवकों की मौत हो गई. जबकि चार लोग घायल हो गए. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

Datia Firing Case
दतिया में फायरिंग में दो की मौत

दतिया में फायरिंग में दो की मौत

दतिया। जिले के बड़ौनी थाना क्षेत्र के पठान ढाबा पर मामूली विवाद में कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी. घटना में दो लोगों की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक, ढाबे पर रात में कुछ युवक खाना खा रहे थे. तभी एक युवक समीप ही दुकान पर सिगरेट लेने गया. जब सिगरेट के पैसे दुकानदार के द्वारा मांगे गए तो युवक ने क्यूआर कोड मांगा तो दुकानदार ने क्यूआर कोड नहीं होने की बात कही. तभी समीप बैठे दूसरे युवक ने अपने फोन पर पैसे डालने को कहा. इसी बीच उक्त लोगों के अन्य साथी आ गए और विवाद बढ़ गया. दोनों पक्षों में हाथापाई हुई फिर युवक वापस ढाबे पर आ गए.

फायरिंग में दो की मौत: कुछ देर बाद बदमाश ढाबे पर पहुंचे और युवको पर फायरिंग कर दी. फायरिंग में कुल 6 लोग घायल हो गए. जिनमें से तीन युवकों को झांसी रेफर किया गया, अन्य तीन को जिला चिकित्सालय में इलाज हेतु रखा गया. जिन लोगों को झांसी रैफर किया गया था. उनमें से एक युवक ऋषभ चंसौरिया की इलाज के दौरान मौत हो गई. शुक्रवार शाम एक और घायल पुष्पेंद्र वर्मा ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. एक अन्य घायल का झांसी के निजी चिकित्सालय में इलाज चल रहा है. अन्य तीन घायलों का दतिया जिला चिकित्सालय में इलाज जारी है. इस पूरे मामले में 2 आरोपियों को नामजद किया है एवं चार पांच अन्य जो आरोपी हैं वो अभी अज्ञात हैं.

Also Read:

यह है घटना:दतिया जिले के थाना बड़ोनी इलाके के अंतर्गत NH-44 झांसी- ग्वालियर रोड पर स्थित पठान ढाबे पर खाना रहे 6 युवकों पर कुछ अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने हमला कर फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग में गोली लगने से 6 युवक घायल हो गए, घायल युवकों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया. चिकित्सकों ने तीन युवकों की गंभीर हालत को देखते हुए झांसी रेफर कर दिया, इलाज के दौरान ऋषभ चंसोरिया नामक युवक की देर रात मौत हो गई. वहीं एक और घायल पुष्पेंद्र वर्मा की भी देर शाम इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है. थाना बड़ोनी पुलिस ने 2 नाम दर्ज आरोपियों सहित पांच अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की कर दी है.

इनका कहना है: बड़ौनी थाना प्रभारी रमेश शाक्य के मुताबिक ''घटना में दो लोगों की मौत हुई है. शेष घायल खतरे से बाहर हैं. आरोपियों की तलाश जारी है शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा.

Last Updated :Jan 6, 2024, 11:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details