मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Datia Crime News: पेट्रोल पंप लूटने की योजना बनाते 2 शातिर बदमाश गिरफ्तार, हथियार बरामद

By

Published : Apr 19, 2023, 12:37 PM IST

Updated : Apr 19, 2023, 12:45 PM IST

दतिया पुलिस ने पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बना रहे दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं 3 आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए. आरोपियों ने ग्राम उदगंवा में हुई चोरी की वारदात को अंजाम देना भी कबूल किया है. पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

planning to rob petrol pump in datia
दतिया में पेट्रोल पंप लूटने की योजना

पेट्रोल पंप लूटने की योजना का खुलासा

दतिया।मध्यप्रदेश की दतिया पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. डकैती डालने की प्लानिंग को अंजाम देने से पहले दो शातिर बदमाश थाना जिगना पुलिस के बिछाए जाल में फंस गए. हालांकि 3 बदमाश भागने में सफल रहे. SDOP दीपक नायक के मुताबिक, ''पांच शातिर बदमाशों में से पुलिस हिरासत में आए दो बदमाशों के पास से 315 बोर की देसी बंदूक, तीन जिंदा कारतूस सहित लोहे की रॉड एवं ग्राम उदगवा में 2 दिन पहले घटित हुई चोरी की वारदात का सामान बरामद किया है. पकड़े गए आरोपियों के फरार हुए तीन साथियों की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है.

पेट्रोल पंप पर डकैती की बना रहे थे योजना: दतिया एसपी प्रदीप मिश्रा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि ''जिगना थाना प्रभारी भास्कर शर्मा को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी, जिसमें बताया गया था कि 5-6 हथियार बंद बदमाश काराहार तिराहा दिनारा रोड पर स्थित राज फिलिंग पेट्रोल पंप के पीछे पहाड़ी की आड़ में छिपे हुए हैं. सभी बदमाश राज फिलिंग पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बना रहे हैं. सूचना के बाद थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने पुलिस बल के साथ मौके पर दबिश दी और 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. शेष तीन आरोपी भागने में सफल हुए हैं.''

2 गिरफ्तार, 3 आरोपी हुए फरार: पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम छोटू उर्फ दीपक, रोहित परिहार बताया. पकड़े गए बदमाशों ने मौके से भागे तीन आरोपियों की पहचान नरेंद्र उर्फ नारू परिहार, कृष्णा परिहार एवं आनंद उर्फ नंदू परिहार के रूप में की. यह तीनों अरोपी अंधरे का फायदा उठाकर भाग निकले. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक 315 बोर की सिंगल शॉर्ट हाथ की बनी रायफल, तीन जिंदा कारतूस और लोहे का एक छोटा सब्बल जब्त किया है. पुलिस की कड़ी पूछताछ में दोनों आरोपियों ने 16 अप्रैल को उदगुवा गांव निवासी कामता प्रसाद दुबे के घर पर चोरी की वारदात को अंजाम देना भी स्वीकार किया है.

Also Read: संबंधित इन खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

दो दिन पहले घर में की थी चोरी: पुलिस फरार हुए तीनों आरोपियों को हिरासत में लेने के लिए सक्रिय हो गई है. पकड़े गए दोनों आरोपी शातिर बदमाश हैं और पहले भी अन्य आपराधिक वारदातों में इनका शामिल होना पाया गया है. ग्राम उदगंवा में 2 दिन पूर्व कामता प्रसाद दुबे के घर हुई चोरी की वारदात को भी उन लोगों ने ही अंजाम दिया था. पुलिस ने पूछताछ के बाद चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है. पुलिस अभी इनसे और कड़ी पूछताछ करने में जुटी हुई है.

Last Updated :Apr 19, 2023, 12:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details