मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Damoh poisoning case: शादी के छह दिन बाद ही दूल्हा-दुल्हन ने खाया जहर, हालत गंभीर, इलाज जारी

By

Published : Jul 1, 2022, 10:03 PM IST

नव दंपति ने शादी के 6 दिन बाद जहर खा लिया. (Damoh poisoning case) दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. (Damoh District Hospital) परिजन का कहना है कि, दोनों ने किस बात को लेकर जहर खाया इस बात की जानकारी नहीं है.

Damoh poisoning case
दूल्हा दुल्हन ने पिया जहर

दमोह। परिवार में शादी की खुशियों में मातम पसर गया. अभी दूल्हा और दुल्हन के हाथों की मेहंदी भी नहीं छूटी थी कि, उन्होंने जहरीले पदार्थ खा लिया. दोनों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल (District Hospital Damoh) में ले जाया गया. दोनों का उपचार जारी है, लेकिन हालत गंभीर बताई जा रही है. परिजन घटना के कारण से अभी अनभिज्ञ हैं.

अस्पताल में इलाज जारी:घटना पथरिया के बोतराई गांव की है. बताया गया कि राम सेन के बेटे अजय (20) और राधा (19) की 26 जून को शादी हुई थी.दोनों बहुत खुश थे, लेकिन इन 6 दिनों में ऐसा क्या हुआ कि दोनों ने जहर पी लिया. घटना सुबह 4 बजे की है. परिजनों ने उन्हें नींद से जगाने के लिए दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खुला. काफी देर तक जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो दरवाजा खोल कर कमरे में प्रवेश किए. दोनों की हालत देखकर सहम गए. उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. यहां उनका इलाज जारी है.

Dhar MP News : पति से फोन पर हुआ झगड़ा, महिला ने 3 बच्चों सहित जहर पिला, दो की मौत, महिला व तीसरी बच्ची की हालत गंभीर
जहर क्यों पीया पता नहीं:लड़की के पिता लीलाधर सेन ने बताया कि, उन्हें जब फोन पहुंचा तो वह सीधे हॉस्पिटल आ गए. दोनों की शादी को अभी 6 दिन ही हुए हैं. जहर क्यों पी लिया समझ में नहीं आ रहा है. इधर लड़के के पिता का कहना है कि, वह गाय लगाकर जब घर के अंदर पहुंचे तो बेटे के कमरे की कुंडी लगी थी. जब किसी तरह कुंडी खोल कर अंदर पहुंचे तो दोनों बेसुध पड़े थे. घटना का कारण पता नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details