मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Damoh Crime News: मोबाइल पर बात करने से नाराज पति ने पत्नी की नाक कान काटी और फोड़ी आंख

By

Published : Mar 29, 2023, 4:32 PM IST

दमोह के हिंडोरिया थाना में हैवान पति ने अपनी पत्नी को जंगल में ले जाकर चाकू से वार कर दिया. इससे महिला की आंख फूट गई और नाक कट गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

Damoh Crime News
दमोह में पति ने पत्नी पर किया चाकू से वार

दमोह।जिले के हिंडोरिया थाना इलाके से दर्दनाक वारदात सामने आई है. दरअसल ग्राम करैया भदौली में रहने वाली महिला को उसके पति की हैवानियत का शिकार होना पड़ा. बुधवार दोपहर को पति ने अपनी पत्नी को जंगल में ले जाकर चाकू से नाक काट दिया और आंख फोड़ दी. घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा और मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

जंगल में ले जाकर पत्नी पर पति ने किए वारःजानकारी के अनुसार कुछ समय पहले ही महिला ने मोबाइल खरीदा था और मोबाइल पर वह अपने माता-पिता से बात करती थी. इस बात को लेकर उसका पति लगातार ताने देता और बात ना करने के लिए कहता रहता था. लेकिन उसने पति की बात नहीं मानी. इससे नाराज पति महिला को फुसलाकर बुधवार दोपहर को घाट पिपरिया के जंगल में ले गया. वहां उसने एकांत पाकर अपनी पत्नी पर चाकू से वार कर दिया और उसकी आंख और नाक काट दी. इस घटना के बाद महिला दर्द से चिल्ला उठी. महिला की चीख सुनकर लकड़ी बीनने वाले उसके पास पहुंचे और देखा कि महिला के नाक और आंख से खून बह रहा था. ग्रामीणों ने तत्काल डायल 100 बुलाकर उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

घटना के कारण का पता लगाने में जुटी पुलिसःवहीं घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने आरोपी पति प्राणनाथ को गिरफ्तार कर लिया है. हिंडोरिया थाने के TI संदीप चौधरी का कहना है कि प्रथम दृष्टया ये मामला अवैध संबंधों से संबंधित मालूम पड़ता है, लेकिन असल कारण पूछताछ के बाद ही सामने आएगा. वहीं हिरासत में लिए गए पति से पुलिस पूछताछ कर रही है और यह जानने की कोशिश कर रही है कि घटना के पीछे के असल मकसद क्या था. मामले में सिविल सर्जन डॉ राजेश नामदेव का कहना है कि महिला की नाक कट चुकी है और उसकी आंख में जख्म है जिसका उपचार चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details