मध्य प्रदेश

madhya pradesh

WCL प्रबंधक के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा, पुतला दहन कर जताया विरोध

By

Published : Sep 24, 2019, 10:35 PM IST

परासिया विधानसभा के चांदामेटा नगर परिषद के अध्यक्ष हरिश्चंद्र अग्रवाल के नेतृत्व में नगर वासियों ने WCL प्रबंधन का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया.

WCL प्रबंधक के खिलाफ पुतला दहन कर जताया विरोध

छिंदवाडा। पट्टे की मांग को लेकर परासिया विधानसभा के चांदामेटा नगर परिषद के अध्यक्ष हरिश्चंद्र अग्रवाल के नेतृत्व में नगर वासियों ने WCL प्रबंधक के विरोध में पुतला दहन किया, साथ ही सड़कों पर उतरकर धरना प्रदर्शन किया. साथ ही गरीबों को आवास के लिए सरकारी जमीन दिये जाने की भी मांग की.

WCL प्रबंधक के खिलाफ पुतला दहन कर जताया विरोध
Intro:परासिया विधानसभा के चांदामेटा नगर परिषद के अध्यक्ष हरिश्चंद्र अग्रवाल के नेतृत्व में नगर वासियो ने वेकोलि का पुतला दहन किया और रोड़ पे उतरकर धरना दिया और जमकर नारेबाजी की गई नही चलेगी तानाशाही और मांग करी की गरीब को आवास के लिए सरकारी जमीन दिया जाए जिससे पट्टे का वितरण कर सके।Body:चांदामेटा नगर परिषद के अध्यक्ष हरिश्चंद्र अग्रवाल के नेतृत्व में नगर वासियो ने वेकोलि का पुतला दहन किया और रोड़ पे उतरकर धरना दिया और जमकर नारेबाजी की गई नही चलेगी तानाशाही और मांग करी की गरीब को आवास के लिए सरकारी जमीन दिया जाए Conclusion:चांदामेटा नगर परिषद के अध्यक्ष हरिश्चंद्र अग्रवाल के नेतृत्व में नगर वासियो ने वेकोलि का पुतला दहन किया और रोड़ पे उतरकर धरना दिया और जमकर नारेबाजी की गई नही चलेगी तानाशाही और मांग करी की गरीब को आवास के लिए सरकारी जमीन दिया जाए जिससे पट्टे का वितरण कर सके।

ABOUT THE AUTHOR

...view details