मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जाम नदी गहरीकरण को लेकर नकुलनाथ ने लगाए आरोप, कहा- पांढुर्णा बना भ्रष्टाचार का गढ़

By

Published : Jun 8, 2021, 8:11 PM IST

छिंदवाड़ा के पांढुर्णा में जाम नदी के गहरीकरण के मामले में भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं. सांसद नकुलनाथ ने इस मामले में पांढुर्णा नगर पालिका में भ्रष्टाचार होने का आरोप लगाया है.

Nakulnath made allegations regarding deepening of Jam river
जाम नदी गहरीकरण को लेकर नकुलनाथ ने लगाए आरोप

छिंदवाड़ा। जिले के पांढुर्णा की जाम नदी के गहरीकरण के नाम पर सरकारी मुरम बेचने के आरोप लग रहे हैं. इस मामले में छिंदवाड़ा सासंद नकुलनाथ ने बीजेपी पर निशाना साधा है. नकुलनाथ ने कहा कि पूरे मध्य प्रदेश में पांढुर्णा की पहचान भ्रष्टाचार की वजह से हो रही है. पांढुर्णा, भ्रष्टाचार का गढ़ बना हुआ है.

जाम नदी गहरीकरण को लेकर नकुलनाथ ने लगाए आरोप

नदी के गहरीकरण में भ्रष्टाचार का आरोप

बता दें कि पांढुर्णा की जाम नदी के गहरीकरण का काम किया जा रहा है. आरोप है कि यहां जिला खनिज विभाग और पांढुर्णा राजस्व विभाग की अनुमति के बिना नदी का गहरीकरण किया जा रहा है और नदी से निकाली जा रही मुरम को बेचा जा रहा है. इस मामले में नगर पालिका के कर्मचारियों पर भी मिलीभगत के आरोप लगे हैं.

FCI रिश्वत मामले में MP और महाराष्ट्र में 13 स्थानों पर CBI के छापे, दस्तावेज जब्त किए

सांसद नकुलनाथ ने साधा निशाना

छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ ने कहा कि कांग्रेस की सरकार के समय भ्रष्टाचारियों पर सख्त कार्रवाई की जाती थी. लेकिन बीजेपी सरकार में जमकर भ्रष्टाचार हो रहा है. नकुलनाथ ने कहा कि बीजेपी शासित पांढुर्णा नगर पालिका में जमकर भ्रष्टाचार हो रहा है, जिसकी वजह से पांढुर्णा की पहचान भ्रष्टाचार के गढ़ के रूप में बन गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details