मध्य प्रदेश

madhya pradesh

छिंदवाड़ा में बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, 17 मई कर रहेगा जारी

By

Published : May 4, 2021, 7:26 AM IST

छिंदवाड़ा में कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए कोरोना प्रभारी मंत्री डॉ. अरविंद भदौरिया ने आपदा प्रबंधन समिति और जिला प्रशासन की बैठक में निर्णय लेते हुए जिले में कोरोना कर्फ्यू 17 मई तक बढ़ा दिया गया है.

corona-curfew-extended-with-corona-in-chhindwara-will-continue-on-may-17
छिंदवाड़ा में बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, 17 मई कर रहेगा जारी

छिंदवाड़ा। जिले में आपदा प्रबंधन समिति की बैठक हुई, जिसमें कोरोना प्रभारी मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया शामिल हुई बैठक में जिले के कोरोना हालातों में चर्चा की गई, जिसके बाद 17 मई तक कोरोना कर्फ्यू को बढ़ाने का फैसला लिया गया.

छिंदवाड़ा में बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, 17 मई कर रहेगा जारी
  • जिले में 4.6 प्रतिशत हुई कोरोना पॉजिटिविटी दर

सहकारिता और कोरोना प्रभारी मंत्री अरविंद भदौरिया ने बताया कि शुरुआत में छिंदवाड़ा जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा था लेकिन कोरोना कर्फ्यू के बाद छिंदवाड़ा में पॉजिटिविटी दर अब 4.6 बची है. इसलिए सभी लोगों के विचार के बाद निर्णय लिया गया कि कोरोना कर्फ्यू को बढ़ाया जाए ताकि संक्रमण की चैन को तोड़ा जा सके.

कमलनाथ ने नहीं दी छिंदवाड़ा को फूटी कौड़ी- मंत्री अरविंद भदौरिया

  • प्लाज्मा थेरेपी से होगा छिंदवाड़ा में भी इलाज

मंत्री ने बताया कि अभी तक जबलपुर संभाग में प्लाज्मा थेरेपी से इलाज करने की मशीन सिर्फ जबलपुर में है लेकिन अब मध्य प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन की पहल से छिंदवाड़ा में भी जल्द मशीन आएगी, जिसके लिए जिला प्रशासन ने ऑर्डर कर दिया है प्लाजमा थेरेपी से इलाज के बाद जिले में कोरोना मरीजो को राहत मिलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details