मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खून से लथपथ तड़पती रही महिला, घंटों बाद पहुंची सरकारी मदद

By

Published : May 6, 2020, 8:54 PM IST

छतरपुर जिले के सरानी गांव में एक घायल महिला सड़क पर पड़ी रही. जब राहगीर ने मदद करते हुए पुलिस और एंबुलेंस को फोन किया तो घंटों बाद मदद नसीब हो पाई.

injured-woman-was-torturing-on-the-road-in-sarani-village-chhatarpur
खून से लथपथ तड़पती रही महिला

छतरपुर। जिले में एक बार फिर सरकारी अमले की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है. सरानी गांव के एक महिला रास्ते में खून से लथपथ 2 घंटे तक तड़पती रही. रास्ते से गुजर रहे दो युवकों ने जब महिला को देखा, तो मामले की जानकारी डायल 100 को दी और एंबुलेंस को कॉल किया. लेकिन इंतजार करते-करते काफी समय हो गया. तब जाकर पुलिस की एक गाड़ी मौके पर पहुंची. पुलिसकर्मियों ने एंबुलेंस को फोन किया, लेकिन एंबुलेंस भी बहुत लेट पहुंची और जैसे-तैसे घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया गया.

खून से लथपथ तड़पती रही महिला

महिला की मदद करने वाले युवक सत्यम ने बताया कि वो रास्ते जा रहा था. उसी दौरान उसकी नजर महिला पर पड़ी थी. उससे काफी बार पूछा क्या हुआ, लेकिन वो बोल नहीं पा रहीं थी. उसके बाद पुलिस को फोन किया. जिसके बाद मदद मिल पाई.

अस्पताल पहुंचते ही महिला के परिजन पहुंच गए. महिला खून से लथपथ थी. परिजनों का कहना है कि महिला की मानसिक हालत ठीक नहीं है. सुबह से ही घर से गायब थी. वहीं महिला की हालत देखकर लगता है कि उसके साथ मारपीट की गई हो. उसके शरीर पर गंभीर घाव हैं. हालांकि अभी कुछ कह पाना संभव नहीं है.

फिलहाल महिला जिला अस्पताल में भर्ती है. इसके अलावा मामले में महिला के साथ छेड़छाड़ का एंगल भी सामने आ रहा है. पीड़िता की मेडिकल जांच के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी. वहीं पुलिस मामली की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details