मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Leopard Terror In Nepanagar: नेपानगर में तेंदुए का हमला, पाडे़ का बनाया शिकार, लोगों में दहशत

By

Published : Aug 7, 2023, 6:02 PM IST

बुरहानपुर के नेपानगर में तेंदुए के आंतक से लोग दहशत में हैं. यहां भातखेड़ा में तेंदुए ने पाडे़ को शिकार बनाया, जिससे गांव के लोगों में दहशत है.

Leopard Terror In Nepanagar
नेपानगर में तेंदुआ का आतंक

नेपानगर।जिले से चार किलोमीटर दूर वार्ड क्रमांक 14 भातखेड़ा में सुबह 4 बजे तेंदुए ने आशीष महाराज के घर पर बाड़े में बंधे पाडे़ को अपना शिकार बना लिया. इस घटना के बाद से रहवासियों में दहशत का माहौल बना हुआ. साथ ही यहां के रहवासियों को दिन में भी खेतों में तेंदुआ घूमता नजर आया है. रहवासियों ने अपने खेतों तक जाना छोड़ दिया है. खेत में जाने वाले किसान भी 5 बजे के पहले ही अपने किसानी संबंधित कार्य को पूरा करके दिन के उजाले में ही लौट आ रहे हैं.

नेपानगर में तेंदुए का आतंक:नेपानगर शहर में इन दिनों तेंदुए ने आतंक मचा रखा है. एक महीने के भीतर दो बार जंगली जानवर तेंदुआ राहगीरों और अन्य लोगों को दिख चुका है. 15 दिन पहले नेपा-असीर रोड पर कार सवार व्यक्ति को जंगली जानवर तेंदुआ दिखाई दिया था, जिसका वीडियो कार में सवार लोगों ने बनाया था जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुआ. इसके बाद नेपानगर मिल कागज कारखाने के परिसर में भी तेंदुआ नेपा लिमिटेड की दीवार पर आराम करता हुआ दिखाई दिया था. जिसका नेपा मिल कर्मचारियों ने गश्त के दौरान मोबाइल से वीडियो भी बनाया था. इसके बाद से जंगली जानवर नेपानगर शहर में घूम रहा है.

ये भी खबरें यहां पढ़ें:

Indore Leopard Terror: परिवार के साथ सो रही बच्ची को उठाकर भागा तेंदुआ, पिता का संघर्ष भी न आया काम, बच्ची की मौत

Leopard Terror In Betul: आमला विकासखंड में तेंदुए की दहशत में ग्रामीण, ग्राम छावल में गाय पर किया हमला

तेंदुए का आतंकः बागड़ में घुस कर 30 भेड़ों का किया शिकार

गांव में भी तेंदुआ देखा गया: बीते कुछ दिनों से तेंदुआ ग्राम भातखेड़ा में रहवासियों को दिखाई दे रहा है. रविवार को तेंदुए ने भातखेड़ा में आशीष महाराज के घर पर एक पाड़े को शिकार बनाया था. इस वजह से पाड़े की मौत हो गई, लेकिन इसके बाद भी वन विभाग द्वारा जंगली जानवर को पकड़ने की कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details