मध्य प्रदेश

madhya pradesh

यात्रीगण कृपया ध्यान दें! अमरकंटक एक्सप्रेस व केरला एक्सप्रेस हुई रीशेड्यूल, 6 घंटे की देरी से चलेंगी यह दोनों ट्रेनें

By

Published : Jul 4, 2023, 3:52 PM IST

Updated : Jul 4, 2023, 4:14 PM IST

पश्चिम मध्य रेल मंडल की ओर से अमरकंटक एक्सप्रेस व केरला एक्सप्रेस को रीशेड्यूल किया गया है, जिसके कारण यह दोनों ट्रेनें 6 घंटे की देरी से चलेगी.

Indian Railway
अमरकंटक एक्सप्रेस व केरला एक्सप्रेस हुई रीशेड्यूल

भोपाल।अगर आप अमरकंटक एक्सप्रेस या केरला एक्सप्रेस में सफर करने वाले हैं तो यह खबर आपके काम की है. क्योंकि यह दोनों ट्रेनें मंगलवार को लगभग 6 घंटे की देरी से चलने वाली है और इनको अपने शुरुआती स्टेशनों से रीशेड्यूल किया गया है. इन दोनों ट्रेनों में यात्रा करने वाले यात्री अपने गंतव्य स्टेशन के अनुसार गाड़ी के आने का सही समय देख लें, क्योंकि रीशेड्यूल होने की वजह से ट्रेनें अपने निर्धारित समय से और भी अधिक देरी से स्टेशनों पर पहुंच सकती हैं.

6 घंटे देरी से चलेगी अमरकंटक एक्सप्रेसः पश्चिम मध्य रेल मंडल की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, ''मंगलवार को अमरकंटक एक्सप्रेस 6 घंटे रीशेड्यूल होकर भोपाल से प्रस्थान करेगी. बताया गया है कि दुर्ग से चलकर भोपाल स्टेशन आने वाली गाड़ी संख्या 12853 दुर्ग-भोपाल अमरकंटक एक्सप्रेस विलंबित होने के कारण 4 जुलाई को गाड़ी संख्या 12854 भोपाल-दुर्ग अमरकंटक एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय शाम 4 बजे से 6 घंटे देरी से चलेगी यानी भोपाल स्टेशन से रात के 10 बजे गन्तव्य के लिए प्रस्थान करेगी, जिसके कारण मार्ग के स्टेशनों पर विलंबित हो सकती है.

ये भी पढ़ें :-

6 घंटे रीशेड्यूल हुई केरला एक्सप्रेसः केरला एक्सप्रेस भी अमरकंटक एक्सप्रेस की तरह अपने गंतव्य से 6 घंटे की देरी से चलेगी. 12625 केरला एक्सप्रेस 6 घंटे रीशेड्यूल होकर प्रारंभिक स्टेशन से प्रस्थान करेगी. गाड़ी के पेयरिंग रैक के विलम्ब से पहुंचने के कारण 4 जुलाई को गाड़ी संख्या 12625 तिरुवनंतपुरम-नई दिल्ली केरला एक्सप्रेस को प्रारंभिक स्टेशन से 6 घंटे रीशेड्यूल किया गया है. यह गाड़ी तिरुवनन्तपुरम स्टेशन से अपने निर्धारित समय 12.30 बजे से 6 घंटे रीशेड्यूल होकर शाम 6.30 बजे गन्तव्य के लिए रवाना होगी. तदनुसार मार्ग के स्टेशनों पर विलंबित हो सकती है.

Last Updated : Jul 4, 2023, 4:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details