मध्य प्रदेश

madhya pradesh

VD Sharma के तीखे तेवर, बोले- कांग्रेस में मुगलों के जीन, गिरगिट जैसे चुनावी हिंदू बनकर करते हैं छलकपट

By

Published : Jun 16, 2023, 3:40 PM IST

एमपी चुनावों से पहले लव जिहाद और धर्मांतरण को लेकर एक बार फिर सियासत गरमा गई है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा कांग्रेस पर धर्मांतरण मामले पर जम कर बरसे. शर्मा कमलनाथ, दिग्विजय सिंह समेत कांग्रेस नेताओं पर हमला बोला.

VD Sharma
वीडी शर्मा

भोपाल।हिंदू समाज के साथ बड़ा धोखा कांग्रेस ने किया है. कांग्रेस में मोहब्बत की दुकान, जो बार बार विदेशों में जाकर भी चल रही है. कौन सी मोहब्बत दुकान चल रही है सब जानते हैं लेकिन मोहब्बत की दुकान केवल और केवल जिहादियों के लिए, धर्मांतरण करने वाले लोगों के लिए और देश विरोधी ताकतों के लिए है. ये बात बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस नेताओं पर हमला बोलता कहा. है. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के श्रीमान राहुल गांधी और उनकी चाटुकारिता करने वाले जो नेता हैं मध्यप्रदेश के भी ये केवल औऱ केवल ये दुकान उन लोगों के लिए हैं जो जिहादी प्रवृत्ति के हैं.

दिग्विजय सिंह पर भड़के प्रदेश अध्यक्ष: वीडी शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश के अंदर कमलनाथ और मिस्टर बंटाधार दिग्विजय सिंह जी जो जिहादियों की परिभाषा दे रहे थे. इन्हें शर्म नहीं आती कि हमारी हिंदू बेटियों के साथ जो होता है उसका दर्द इनको नहीं है. उन बेटियों के जीवन को नर्क बनाने का काम जो जिहादी करते हैं उसकी चिंता नहीं है. लेकिन ये कह रहे हैं कि जिहादियों के बारे में उनको क्या बनाने का प्रयास कर रहे हैं दिग्विजय सिंह.

कांग्रेस को बताया हिंदू विरोधी: शर्मा ने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं, मप्र की जनता पूछना चाहती है कमलनाथ जो कर्नाटक के अंदर जो धर्मांतरण विरोधी कानून रद्द किया उसका समर्थन करते हैं ये मप्र की जनता जानना चाहती है अगर आप समर्थन करते हैं तो आप हिंदू विरोधी हैं समाज विरोधी हैं. अगर आप समर्थन नहीं करते तो मप्र की जनता आपसे जानना चाहती है कि ये केवल और केवल राहुल और प्रियंका सिर्फ चुनावी हिंदू बन कर जो काम कर रहे हैं. ये मध्यप्रदेश की जनता के सामने कांग्रेस और इनका चेहरा उजागर हुआ है ये दुर्भाग्यजनक है.

कांग्रेस ने चुनावी हिंदू बनकर छल किया:वीडी शर्मा ने कहा कि कर्नाटक के अंदर जिस प्रकार चुनावी हिंदू बन कर राहुल गांधी जी ने कांग्रेस के नेतृत्व में जिस प्रकार से छल किया था कर्नाटक की जनता के साथ. झूठ और छल कपट के आधार पर चुनाव तो वो जीत गए. आज कर्नाटक के अंदर धर्मांतरण विरोधी कानून रद्द करके कांग्रेस का जेहादी चेहरा कांग्रेस का उजागर हुआ है. जिस प्रकार कांग्रेस ने चुनावी हिंदू बनकर गिरगिट बनने का उनका जो नेचर बना है सत्ता पाने के लिए हनुमान भक्ति का ढोंग रचने का काम कांग्रेस ने किया. धर्मांतरण करने के लिए समर्थन करके धर्मांतरण विरोधी रद्द करने का काम किया. इस देश के लिए कांग्रेस का मूल जो चेहरा है ये जिहादी संस्कृति का, जेहादी लोगों का समर्थन करने वाले लोग हैं.

बजरंग दल कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के ऊपर जो भी घटना हुई है, लाठीचार्ज हुआ है अगर उनके ऊपर बर्बरतापूर्वक लाठीचार्च हुआ है. ऐसे में जो भी दोषी अधिकारी होंगे, वो इसमें कोई नहीं बचेगा.

Also Read

कांग्रेस में मुगलों के जीन: कांग्रेस में सिर्फ़ अंग्रेजों के नहीं मुगलों के भी जीन है. दिग्विजय सिंह जैसे लोग जिहादियों का समर्थन करते हैं ये उनकी जिहादी मानसिकता है. उसको प्रदर्शित करता है ये देश की सेना पर आक्रमण करते हैं. पहले मुझे लगता था कि कांग्रेस में केवल अंग्रेजों के जीन हैं. अब तो ये दिग्विजय सिंह ने जिस प्रकार से जिहादियों की प्रशंसा की और जो वर्णन किया, जो पूरा देश जानता है कि जिहादी कौन है इस बात को लेकर काफ़ी गंभीर मंथन करने की ज़रूरत है. आपको बेटियों का दर्द तो पता होता इस देश को तोड़ने के लिए दिनभर रचने वाले समर्थन नहीं करते. वीर सावरकर, हेडगेवार ने सबसे बड़ा सामाजिक संगठन को बनाया है. जो समाज की सेवा के लिए आगे आया ऐसे संगठन का उन्होंने निर्माण किया लेकिन ये तो जिहादी मानसिकता ,मुगलों और अकबर के बारे में ही पढ़ना चाहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details