मध्य प्रदेश

madhya pradesh

2023 चुनावों को लेकर उमा भारती का बड़ा बयान, कहा- मैं भी प्रदेश में बीजेपी का बड़ा चेहरा हूं...

By

Published : Mar 11, 2022, 5:38 PM IST

Updated : Mar 11, 2022, 7:59 PM IST

भारत अब भाजपामय हो गया है. उमा भारती ने पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के बाद चार राज्यों में भाजपा की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई दी.(Uma Bharti on prohibition)

Uma Bharti
उमा भारती

भोपाल।मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की. उमा भारती ने पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के बाद चार राज्यों में भाजपा की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई दी. वहीं 2023 में प्रदेश के आगामी चुनावों को लेकर उन्होंने कहा कि मैं अब भी मध्य प्रदेश में बीजेपी का बड़ा चेहरा हूं. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में मैंने 40 सीटों पर जीत दिलाई है.

उमा भारती का बड़ा बयान

अब भारत हो रहा भाजपामय
उमा भारती ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह से यूपी में जीत दिलाई है. उससे पीएम मोदी को यूपी वाला कहना गलत नहीं होगा. उन्होंने कहा कि अब भारत भाजपामय हो रहा है. एक समय था जब आजादी के बाद कांग्रेस लगातार 5 से 6 चुनाव जीती थी. अब वह समय नहीं रहा. 2014 में लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत के बाद भारत को एक नई आजादी मिली है. ये बात मैं नहीं कह रही हूं. न्यूयॉर्क टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट कह रही है. अब देश के लोकतंत्र के लिए अच्छा समय आ गया है.

शराब के सख्त खिलाफ हैं उमा भारती

शराब के सख्त खिलाफ हैं उमा भारती
गंगा सागर यात्रा का जिक्र करते हुए उमा भारती ने कहा कि, मेरा स्वयं का भाव पूरा हो गया है. गंगा सागर यात्रा के लिए 2019 से प्रयत्न कर रही थी. शराबबंदी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वह शराब के सख्त खिलाफ हैं. इसे लेकर उनकी सीएम शिवराज से भी बातें हुई हैं. मेरा पूरा फोकस अब शराबबंदी पर ही है. (Uma Bharti on prohibition)

कभी दुश्मन, अब दोस्त: कभी सिंधिया को गद्दार बताने वाले पवैया अब महाराज के दरबार में लगा रहे हाजिरी

शराबबंदी को लेकर चलाया जाएगा जागरूकता अभियान
पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि, शराबबंदी का मुद्दा उठाने में मेरी न तो कोई राजनीतिक भावनाएं हैं और न ही मेरा अहंकार. शराबबंदी का भाव मेरे जहन में कोरोना काल के बाद पैदा हुआ. जब मैंने देखा कि लॉकडाउन में शराब से किसी की भी मौत नहीं हुई. शराब बंदी को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान से मेरी घर पर बैठकर बात हुई हैं. उन्होंने मुझे जागरूकता अभियान चलाने के लिए कहा.

Last Updated :Mar 11, 2022, 7:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details