मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवराज सिंह चौहान ने बदली प्रोफाइल, शपथ ग्रहण समारोह में पूर्व सीएम ने लूटी महफिल

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Dec 13, 2023, 3:55 PM IST

Updated : Dec 13, 2023, 4:02 PM IST

Shivraj Changed Twitter Profile: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल बदली है. इसके साथ ही शपथ ग्रहण समारोह में शिवराज सिंह चौहान लाइमलाइट में रहे.
Shivraj changed Twitter profile
शिवराज सिंह चौहान

भोपाल। मध्य प्रदेश में सारे कयासों के बादल साफ हो गए और मोहन यादव ने बुधवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की. एमपी में सीएम के अलावा दो डिप्टी सीएम ने भी शपथ ली. शपथ ग्रहण का कार्यक्रम धूमधाम से हुआ. पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह से लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कार्यक्रम में पहुंचे. इन सबसे अलग जो सबसे ज्यादा चर्चाओं में हैं वह शिवराज सिंह चौहान हैं. आपको बता दें शपथ ग्रहण कार्यक्रम से थोड़ी देर पहले ही पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपना ट्विटर प्रोफाइल को बदला है.

शिवराज ने बदली ट्विटर की प्रोफाइल: मध्य प्रदेश में पिछले 18 सालों से राज कर रहे शिवराज सिंह चौहान अब पूर्व मुख्यमंत्री बन गए हैं. एमपी के नए सीएम की घोषणा के बाद और शपथ ग्रहण समारोह के थोड़ी देर ही पहले उन्होंने अपने ट्विटर की प्रोफाइल को बदला. शिवराज सिंह चौहा ने X पर खुद को एमपी का पूर्व मुख्यमंत्री (Former Chief Minister,Madhya Pradesh) बताया है. शपथ ग्रहण कार्यक्रम के बाद पूर्व सीएम ने नव निर्वाचित सीएम को बधाई भी दी. साध ही उन्होंने लिखा कि 'मुझे विश्वास है कि पीएम मोदी के मार्गदर्शन और मोहन यादव के नेतृत्व में सशक्त, समृद्ध और विकसित मध्यप्रदेश के निर्माण का संकल्प साकार होगा. बहुत-बहुत बधाई, शुभकामनाएं!'

शिवराज सिंह चौहान की प्रोफाइल की तस्वीर

शपथ ग्रहण में शिवराज ने लूटी लाइमलाइट: बताया जा रहा है कि शपथ ग्रहण समारोह में मोहन यादव से ज्यादा लाइमलाइट पूर्व सीएम शिवराज लूट ले गए. समारोह के बाद शिवराज जैसे ही अपनी कार के पास जा रहे थे, लोगों ने जमकर मामा मामा के नारे लगाए. इस दौरान बड़ी संख्या में समर्थक भावुक नजर आए. यहां तक कि उन्होंने शिवराज सिंह चौहान को इस कदर घेर लिया कि उनका कार तक पहुंचना मुश्किल हो गया. बमुश्किल पूर्व सीएम शिवराज अपनी कार तक पहुंचे.

यहां पढ़ें...

बता दें शपथ ग्रहण से पहले शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बात करते हुए चौंकाने वाला बयान दिया है. उन्होंने कहा मित्रों अब विदा. आगे उन्होंने कबीर के भजन की लाइन का जिक्र करते हुए कहा कि मित्रों अब विदा.. जस की तस रख दीनी चदरिया.'

Last Updated :Dec 13, 2023, 4:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details