मध्य प्रदेश

madhya pradesh

BJP विधायक दल की बैठक से शिवराज रहे नदारद, वीडी शर्मा- मोदी की संकल्प यात्रा में बढ़ाएं सहभागिता

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Dec 21, 2023, 10:31 AM IST

BJP Legislature Party Meeting: भाजपा विधायक दल की बैठक में विधायकों को कहा गया है कि पीएम मोदी की संकल्प यात्रा में सहभागिता बढ़ाएं. इसके अलावा बैठक से पूर्व सीएम शिवराज सिंह का नदारद रहना चर्चा का विषय बन गया है.

bjp legislature party meeting
भाजपा विधायक दल की बैठक

भोपाल।मध्यप्रदेशविधानसभा चुनाव 2023 के बाद भाजपा विधायक दल की पहली बैठक में विधायकों को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कमर कसने की समझाइश दी गई. बैठक में मौजूद सीएम डॉ मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने विधायकों को आगामी कार्यक्रमों का रोडमैप समझाया, व्यस्तता के चलते पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान सहित कुछ अन्य विधायक बैठक में उपस्थित नहीं हो पाए, फिलहाल अब पूर्व सीएम का मीटिंग से नदारद होना चर्चा का विषय बन रहा है.

विकसित भारत संकल्प, यात्रा में सहभागिता बढ़े:बैठक में मौजूद मुख्यमंत्री डॉ यादव ने बताया कि बैठक में सभी विधायकों की मौजूदगी में प्रदेश अध्यक्ष और संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने आगामी कार्यक्रमों पर प्रकाश डाला. विकास को लेकर विधानसभा क्षेत्रों में विकास कार्यों और योजनाओं के क्रियान्वयन को लेकर चर्चा हुई, गरीब कल्याण की योजनाएं घर-घर पहुंचाकर उनका लाभ सुनिश्चित कराने की बात भी कही गई, वहीं विकसित भारत संकल्प यात्रा में सभी की सहभागिता बढ़ाने के लिए निर्देशित किया गया है.

कार्यालय को तैयार करें विधायक:भाजपा विधायक दल की पहली बैठक में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने विधायकों को कहा गया है कि वे अपने विधानसभा क्षेत्रों में कार्यालय स्थापित करें, जहां वर्चुअल बैठक की सुविधा सहित केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं का ब्यौरा भी मौजूद रहे. अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव की दृष्टि से हम सभी लोग तैयारियों में जुटे हैं, विकसित भारत संकल्प यात्रा को नीचे तक ले जाने को रणनीति बनी है.

Must Read:

भाजपा विधायक दल की बैठक से शिवराज नदारद:मध्यप्रदेश भाजपा ने औचक बुलाई विधायक दल की मीटिंग में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान नहीं पहुंचे. भोपाल स्थित बीजेपी कार्यालय में एक घंटे तक चली बैठक में सीएम मोहन यादव, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन के अन्य पदाधिकारी समेत बीजेपी के सभी विधायक मौजूद रहे, लेकिन शिवराज सिंह चौहान कहीं नजर नहीं आए. अब कहा जा रहा है कि शिवराज अपने निजी कामों में व्यस्त थे, वे अपने परिवार के साथ अमरकंटक गए थे. हालांकि अब शिवराज किसी भी तरह की व्यस्तता के चलते मीटिंग में ना पहुंच पाए हों, लेकिन उनका बैठक में ना पहुंच पाना ही चर्चा का विषय बन गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details