मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बीमार, गले में इन्फेक्शन, डॉक्टरों ने आराम की दी सलाह, सभी कार्यक्रम निरस्त

By

Published : Aug 16, 2021, 3:59 PM IST

Updated : Aug 16, 2021, 9:37 PM IST

सीएम शिवराज ने सोमवार को सुबह पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया. उन्होंने शौर्य स्मारक चौराहे जाकर अटलजी को श्रद्धांजलि दी और पुष्प अर्पित किए. इस कार्यक्रम से आने के बाद सीएम कुछ बेचैनी सी महसूस करने लगे. इसके बाद डाक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी.

mp-cm-shivraj-singh-chauhan-feel-sick-
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बीमार,

भोपाल।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बीमार हैं. उनके गले में पिछले दो दिनों से इंफेक्शन है जिसके बाद उनके सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं. डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. सीएम ने 15 अगस्त को ध्वजारोहण के बाद भाषण देने के बाद कई कार्यक्रमों में शिरकत की थी. जिसके बाद से उनके गले तकलीफ और बढ़ गई उन्हें बोलने में परेशानी हो रही थी. इसके साथ ही बुखार भी हो गया था जिसके बाद डॉक्टरों ने उनका इलाज शुरू करते हुए उन्हें 1 दिन के आराम की सलाह दी है.

सीएम के सभी कार्यक्रम रद्द किए गए
सीएम शिवराज सिंह ने आज सुबह कुछ कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था, सुबह 10:30 बजे उन्होंने पौधारोपण और उसके बाद रविंद्र भवन में एक पुस्तक का विमोचन भी किया था. इसके बाद वे डॉक्टरों की सलाह पर सीएम हाउस पहुंचे. कुछ देर बाद ही उनके सभी कार्यक्रम निरस्त किए जाने की सूचना दे गई. डॉक्टरों ने उनका इलाज शुरू करते हुए उन्हें 1 दिन के आराम की सलाह दी है.

स्वास्थ्य ठीक रहा तो बैठकों में होंगे शामिल
सीएम शिवराज ने सोमवार को सुबह पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया. उन्होंने शौर्य स्मारक चौराहे जाकर अटलजी को श्रद्धांजलि दी और पुष्प अर्पित किए. इस कार्यक्रम से आने के बाद सीएम कुछ बेचैनी सी महसूस करने लगे. इसके बाद डाक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी. सीएम आज सोमवार को दिनभर आराम करेंगे. बताया जा रहा है कि कल तबीयत ठीक होने पर वे रूटीन बैठकों में शामिल हो सकते हैं.

सीएम हाउस पर होगी ग्वालियर में होने वाली बैठक

स्वास्थ्य कारणों के चलते मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को अशोकनगर, गुना, शिवपुरी, ग्वालियर का होने वाला दौरा निरस्त कर दिया है. इसके चलते केंद्रीय दल के साथ मुख्यमंत्री कल सीएम हाउस में ही बैठक करेंगे. पहले यह बैठक ग्वालियर में प्रस्तावित थी. राज्य सरकार बाढ़ से हुए नुकसान की प्रारंभिक रिपोर्ट केंद्र सरकार को भेज चुकी है. अब केंद्रीय दल बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेगा. दौरे के बाद ग्वालियर में कल शाम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ केंद्रीय दल के अधिकारियों की बैठक प्रस्तावित थी लेकिन मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य कारणों के चलते यह बैठक अब मुख्यमंत्री निवास पर होगी. केंद्रीय दल बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने के बाद अपनी रिपोर्ट केंद्र सरकार को सौंपैगा जिसके आधार पर केंद्र राहत राशि जारी करेगा.

Last Updated :Aug 16, 2021, 9:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details