मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ली पुलिस विभाग की बैठक, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

By

Published : Jun 26, 2020, 12:37 PM IST

Updated : Jun 26, 2020, 2:29 PM IST

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पुलिस मुख्यालय में पुलिस विभाग की समीक्षा बैठक क. बैठक में डीजीपी विवेक जौहरी समेत कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारी बैठक में उपस्थित रहे.

Meeting at police headquarters
पुलिस मुख्यालय में बैठक

भोपाल। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस मुख्यालय में पुलिस विभाग की समीक्षा बैठक की. बैठक में डीजीपी विवेक जौहरी समेत कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारी बैठक में उपस्थित रहे. प्रदेश में कानून व्यवस्था को मजबूत करने, रेत माफिया पर शिकंजा कसने, अपराधों पर लगाम लगाने जैसे कई मुद्दों पर इस बैठक में चर्चा हुई.

इससे पहले मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बीजेपी कार्यालय पहुंचकर संगठन मंत्री सुहास भगत के साथ बंद कमरे में आधे घंटे तक मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर चर्चा की. कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द शिवराज सरकार का मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है. दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के चहेते नामों को लेकर अभी पेंच फंसा हुआ है, बीजेपी के ऐसे विधायक जो कई बार से विधायक हैं उनको भी मंत्रिमंडल में जगह देना पार्टी की जिम्मेदारी है, वहीं उपचुनाव में भी जीतकर आने वाले विधायकों को भी मंत्रिमंडल में जगह देना होगी, इन तमाम मुद्दों को लेकर बीजेपी के दिग्गज नेता लगातार मुलाकात और बैठकें कर रहे हैं.

Last Updated :Jun 26, 2020, 2:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details