मध्य प्रदेश

madhya pradesh

धर्म पर राजनीति शुरूः दिग्गी बोले- फूट डाल रही भाजपा, सारंग ने किया पलटवार, कहा- धर्म को धर्म से लड़ाते हैं दिग्विजय

By

Published : Sep 9, 2021, 2:20 PM IST

vishvas saran
विश्वास सारंग

दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने गुरुवार को संघ और बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा फूट डालकर राज करना चाहती है. इस पर विश्वास सारंग ने भी ट्वीट कर उनकी राजनीति को तुष्टीकरण की राजनीति बताया.

भोपाल। राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने संघ और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे लोग देश में धार्मिक उन्माद फैलाकर लोगों में फूट डालकर राज करना चाहते हैं. यह झूठा प्रचार करते हैं कि हिंदू खतरे में हैं. दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर पलटवार करते हुए मंत्री विश्वास सारंग (Minister Vishvas Sarang) ने कहा कि दिग्विजय सिंह धर्म को धर्म से लड़ाते हैं.

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर भाजपा को घेरा
दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया है कि झूठा प्रचार किया जाता है कि हिंदुओं एक जाओ हिंदू खतरे में हैं. मुसलमानों (Muslim Population) की जनसंख्या इतनी बढ़ रही है कि थोड़े दिनों में बहु संख्यक हो जाएंगे. यह कौन सी राजनीति है कौन सी देश सेवा है. कांग्रेस इन्हीं कारणों से संघ और भाजपा का विरोध करती है. भारत में धार्मिक उन्माद फैलाकर देश वासियों में नफरत फैलाकर फूट डालकर राज करना चाहते हैं. एकता से ही परिवार व देश की तरक्की होती है. परिवार व देश में फूट से बर्बादी होती है.

दिग्विजय की दुनिया : बीजेपी नेता नकली नोटों के सौदागर, पीएम ला रहे बर्बादी, ओवैसी-भाजपा में नूराकुश्ती

दिग्विजय के ट्वीट पर विश्वास सारंग ने किया पलटवार
उधर, शिवराज सरकार में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह तुष्टिकरण की राजनीति को बढ़ावा देते हैं. वह धर्म को धर्म से लड़ाते हैं. विश्वास सारंग ने प्रदेश में पीएफआई की बढ़ती सक्रियता (PFI Activity in MP) को लेकर कहा कि प्रदेश की एकता-अखंडता को कुठाराघात करने वालों को नहीं बख्शा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details