मध्य प्रदेश

madhya pradesh

BJP महासचिव का अजीबो गरीब बयान बोले, MP में 'शिव'-'विष्णु' का राज, क्या बिगाड़ लेगा कोरोना

By

Published : Aug 10, 2021, 8:22 PM IST

रविवार को भोपाल आए बीजेपी महासचिव तरुण चुघ ने एक अजीबो गरीब बयान दिया. उन्होंने प्रदेश के सीएम को शिव और प्रदेश अध्यक्ष को विष्णु बताते हुए कहा कि जहां ये दोनों हों वहां कोरोना क्या बिगाड़ लेगा. इसके बाद सोशल मीड़िया पर लोगों ने तरुण चुघ के पोस्ट पर कई कमेंट्स किए.

bjp-leder-tarun-chugh
BJP महासचिव का अजीबो गरीब बयान बोले,

भोपाल। BJP के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान को 'शिव' और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को 'विष्णु' बताया है. रविवार को भोपाल आए चुघ ने कहा कि कोरोना मध्यप्रदेश का कुछ नहीं बिगाड़ सकता क्योंकि यहां शिव और विष्णु की जोड़ी है. उन्होंने यह इसलिए कहा क्योंकि मुख्यमंत्री का नाम शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष का नाम विष्णु दत्त शर्मा है. सोशल मीडिया भी पर तरूण चुघ की पोस्ट के बाद लोगों ने भी अजीबो गरीब कमेंट्स दिए. कांग्रेस ने भी बीजेपी महासचिव के इस बयान पर पलटवार किया है.

कोरोना पीड़ितों के जख्मों पर छिड़का नमक- कांग्रेस

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव चुघ ‘राष्ट्रीय स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान’ में शामिल होने रविवार को भोपाल आए थे. यहां उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को कोरोना की तीसरी लहर में लोगों की मदद करने के लिए टिप्स भी दिए. उन्होंने स्वंयसेवकों से लोगों को कोरोना से बचाव करने के लिए जागरूक करने को कहा. काग्रेस पर टिप्पणी करते हुए चुघ ने कहा कि कोरोना के समय विपक्षी दल अंडरग्राउंड हो गए थे, लेकिन बीजेपी कार्यकर्ता लोगों की मदद कर रहे थे. चुघ ने कार्यक्रम में मौजूद शिवराज सिंह चौहान और विष्णुदत्त शर्मा की भी जमकर तारीफ की. दूसरी तरफ कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी के नेता ऐसा कहकर कोरोना पीड़ितों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं. कांग्रेस ने पूछा है कि कोरोना की दूसरी लहर में जब प्रदेश की जनता त्राहि त्राहि कर रही थे तब आपके ये तथाकथित 'भगवान' कहां थे.प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि बीजेपी के नेता सिर्फ तालियां बटोरने के लिए कुछ भी अनाप-शनाप बोलते रहते हैं. उन्होंने दावा किया कि इस साल जनवरी से मई के बीच मध्यप्रदेश में 3.28 लाख लोगों की मौत हुई जो सामान्य मृत्यु दर से 54% अधिक थी.

सोशल मीडिया पर भी किया ट्वीट

तरुण चुघ ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा को लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘मध्य प्रदेश का कोरोना क्या बिगाड़े का जिस प्रदेश का अध्यक्ष विष्णु और मुख्यमंत्री शिव हो।’ उनका यह ट्वीट पर सोशल मीडिया पर खूब देखा गया और लोगों ने तरुण चुघ के इस बयान पर अजीबो गरीब कमेंट्स भी किए. किसी ने पूछा तो क्या अब मास्क लगाने की जरूरत नहीं है. वहीं एक वरिष्ठ पत्रकार ने लिखा ' लो करल्लो बात' एक ट्विटर हैंडल से यह भी पूछा गया कि क्या जिनके नाम में शिव, विष्णु, राम, शंकर लगा हुआ है उन्हें वैक्सीन लगाने की भी जरूरत नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details