मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhopal Crime News:नाबालिग का शारीरिक शोषण,आपत्तिजनक फोटो वायरल,रेप की FIR

By

Published : Apr 12, 2023, 5:48 PM IST

भोपाल में एक युवक ने नाबालिग का लगातार शारीरिक शोषण किया. इस दौरान उसने नाबालिग के आपत्तिजनक फोटो खींच लिए और लगातार उसे धमकाता रहा. एक दिन युवक ने उसके फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए. इसके बाद नाबालिग के परिजनों ने पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Bhopal Physical abuse of minor
नाबालिग का शारीरिक शोषण,आपत्तिजनक फोटो वायरल,रेप की FIR

भोपाल।राजधानी भोपाल के नेहरू नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली लड़की की सोशल मीडिया के माध्यम से एक युवक से पहचान हो गई और जल्द ही यह पहचान प्रेम प्रसंग के रूप में बदल गई. वे दोनों एक साथ घूमने फिरने भी लगे. इसके बाद युवक ने बहला फुसलाकर नाबालिग से शारीरिक संबंध बना लिए. इस दौरान उसने नाबालिग के अश्लील फोटो भी खींच लिए. फिर नाबालिग को बदनाम करने की धमकी देकर वह लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा.

सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती :युवक ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर नाबालिग की फोटो पोस्ट कर बदनाम किया. इससे नाराज नाबालिग ने मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने उसके खिलाफ रेप और धमकाने का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कमलानगर थाना प्रभारी अनिल वाजपेयी ने बताया कि थाना क्षेत्र में 17 साल की नाबालिग अपने परिवार के साथ रहती है. इस साल उसने 10वीं कक्षा की परीक्षा दी है. करीब चार साल पहले सोशल मीडिया के जरिए उसकी दोस्ती आदित्य नाम के युवक से हो गई थी.

ये खबरें भी पढ़ें..

4 साल से कर रहा शारीरिक शोषण :साल 2019 में एक दिन मौका पाकर युवक ने किशोरी के साथ एक मकान में ज्यादती की. इसी दौरान उसने नाबालिग के अश्लील फोटो भी खींच लिए. उसके बाद फोटो को वायरल करने की धमकी देकर वह उसे धमकाता रहा. दो महीने पहले किशोरी ने युवक से बात करना तथा मिलना बंद कर दिया. इससे युवक नाराज हो गया. उसने किशोरी से बदला लेने के लिए उसके फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए. यह बात जब किशोरी के परिजनों को पता चली तो उन्होंने युवक के घर वालों से बात की. युवक के घर वालों ने अपने बेटे का पक्ष लिया कहा कि वे दोनों की शादी कर देंगे. इसके बाद नाबालिग के परिजन पुलिस के पास पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details