मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कन्या भोजन के लिए दो महिलाओं ने दो बच्चियों को किया अगवा, भोपाल पुलिस कर रही है चप्पे चप्पे तलाश, सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई घटना

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 22, 2023, 7:54 PM IST

Bhopal Crime News: राजधानी भोपाल में एक बड़ी घटना सामने आई है. यहां दो बच्चियों के अपहरण का मामला सामने आया है. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस आरोपी महिलाओं की तलाश में जुट गई हैं.

Women kidnapped two girls in bhopal
भोपाल क्राइम न्यूज

भोपाल।राजधानी भोपाल में एक बड़ी घटना घटित हुई है. राजधानी भोपाल के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत दो बच्चियों का अपहरण का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि नवरात्रि की अष्टमी में कन्या भोजन के नाम पर बच्चियों का अपहरण किया गया है. बच्चों का अपहरण करने वाली भी दो महिलाएं हैं. भोपाल पुलिस सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से दो महिलाओं की तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोनों महिलाओं को पकड़ लिया जाएगा.

राजधानी भोपाल में आज कोतवाली थाना क्षेत्र के पीरगेट से दो महिलाओं ने दो बच्चियों को कन्या भोज के नाम पर अपने घर ले जाने की बात कर उन्हें अगवा कर दिया है. इस पूरे मामले में रतलाम की रहने वाली एक महिला जो कि अभी कुछ समय पहले ही भोपाल में मजदूरी करने आई थी. उनकी दो बच्चियों जिसमे 8 साल की काजल और एक साल की दीपाली को दो महिलाओं ने अपने घर के जाने के बाद वह गायब हो गई.

ये भी पढ़ें...

पुलिस ने सूचना के बाद पुलिस की टीम बना कर इनकी तलाश शरू कर दी गई है. भोपाल के कुछ जगह पर सीसीटीवी फुटेज में वह दोनों महिलाएं और बच्चे देखे गए हैं. फुटेज वायरल होने के बाद भोपाल के टीटी नगर थाना क्षेत्र में उनके होने की बात कही जा रही है. पुलिस इस पूरे मामले में लगातार उनके ऊपर नजर बनाए हुए हैं. भोपाल भर के सभी सीसीटीवी कैमरा को चेक किया जा रहा है कि महिलाएं इन बच्चियों को लेकर किस और गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details