मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भोपाल में भाजपा कार्यकर्ता पर तलवार से जानलेवा हमला, बुरी तरह कटी हथेली, पुलिस ने किया केस दर्ज

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Dec 7, 2023, 12:39 PM IST

Bhopal Attack BJP Worker: राजधानी भोपाल के हबीबगंज थाना क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ता के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. बदमाशों ने भाजपा कार्यकर्ता पर तलवार से हमला कर दिया जिससे उनकी हथेली कट गई. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है.

Miscreants attacked BJP worker in Bhopal
भोपाल में भाजपा कार्यकर्ता पर तलवार से हमला

भोपाल।राजधानी भोपाल में चुनाव खत्म होने के बाद चुनावी रंजिश के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. भोपाल के हबीबगंज थाना क्षेत्र में पांच लोगों ने भाजपा के एक नेता के साथ मारपीट की और उसके ऊपर तलवार से हमला कर दिया. तलवार के वार से बचने के लिए भाजपा नेता ने जब अपना हाथ आगे किया तो उसकी हथेली कट गई है. उसको बचाने के लिए जब कुछ युवक वहां पहुंचे तो आरोपियों ने उन लोगों के साथ भी जमकर मारपीट कर दी.

गंभीर रूप से घायल भाजपा कार्यकर्ता: गंभीर रूप से घायल भारतीय जनता पार्टी के नेता को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है. जहां उनके हाथ का ऑपरेशन के बाद उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस ने पूरे मामले में पांच आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

भाजपा कार्यकर्ता पर हमला:राजधानी भोपाल के हबीबगंज थाने के थाना प्रभारी मनीष राज भदोरिया ने बताया कि ''थाना क्षेत्र के साईं बाबा नगर में रहने वाला देवेंद्र ठाकुर जो कि साईं बाबा मंदिर में व्यवस्थापक का काम देखता है. देवेंद्र भाजपा के अरेरा मंडल के कार्यकर्ता हैं और झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के कार्यालय मंत्री भी हैं. वह जनता कॉलोनी से साईं बाबा नगर की तरफ जा रहा था. तब उसे रास्ते में असलम, फारूक, समीर, बिल्लू और शाहरुख मिल गए. वह लोग उसके साथ गाली गलौज करने लगे. उन्होंने इसका विरोध किया इस पर एक आरोपी ने देवेंद्र ठाकुर को पकड़ लिया और दूसरे ने उसके सिर पर तलवार से हमला कर दिया.

भाजपा कार्यकर्ता की कटी हथेली: तलवार के वार से बचने के लिए देवेंद्र ने अपना बाया हाथ आगे किया तो तलवार से उसकी हथेली बुरी तरह से कट गई. इस पूरे घटनाक्रम के बीच स्वप्निल वानखेड़े जो देवेंद्र को पहले से जानता है. वह उसको बचाने के लिए वहां गया तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की और वहां से भाग निकले.

Also Read:

पुलिस ने किया केस दर्ज: इसके बाद स्वप्निल ने देवेंद्र को तत्काल एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां देवेंद्र का इलाज चल रहा है. उसके हाथ की सर्जरी की गई है. स्वप्निल ने हबीबगंज थाने पहुंचकर पांच आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने स्वप्निल की शिकायत पर आरोपियों पर जान से मारने के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details