मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नेता प्रतिपक्ष ने CM को बताया मेंटल, कहा- अच्छे डॉक्टर को दिखाएं शिवराज

By

Published : Apr 9, 2023, 10:30 PM IST

मध्यप्रदेश विधानसभा नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने भाजपा पर तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ते. एक बार फिर उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर कटाक्ष करते हुए 'मेंटल' बता दिया. उन्होंने यह बयान सीएम द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को वोटों के लिए पागल कहने के परिप्रेक्ष्य में दिया है.

Leader of Opposition told Chief Minister Mantle
नेता प्रतिपक्ष ने मुख्यमंत्री को बताया मेंटल

मध्यप्रदेश विधानसभा नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह

भिंड।एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर सीएम शिवराज के एक बयान ने कांग्रेस को सड़कों पर उतरने का मुद्दा दे दिया. पूरे प्रदेश में जहां शनिवार को पुतला दहन का सिलसिला चलता रहा, वहीं अब मध्यप्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर बड़ा बयान दिया है. डॉक्टर गोविंद सिंह ने उन्हें मेंटल हॉस्पिटल में चेकअप कराने की सलाह दी है.

मानसिक चिकित्सक से मिलें शिवराज:नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा कि 'शिवराज सिंह की सत्ता अब जाने वाली है. कई क्षेत्रों में बीजेपी की नाव डूब रही है. जब नाव डूबती है तो उसमे सवार व्यक्ति बेचैन होकर हड़बड़ाता है. यही स्थिति शिवराज सिंह की है. जो अपनी सत्ता जाते देख हड़बड़ा रहे हैं. ऊल-जलूल बातें कर रहे हैं. डॉक्टर गोविंद सिंह ने सीएम को सलाह देते हुए कहा है कि वे कहीं एक मानसिक चिकित्सक से अपनी जांच कराएं, ताकि सच्चाई पता चल सके कि मुख्यमंत्री का दिमाग शांत है या मेंटल हॉस्पिटल जाने लायक विचलित हो चुका है.

मिलती-जुलती ये खबरें जरूर पढ़ें...

संत रामभद्राचार्य को सलाह: मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने कथावाचक राम भद्राचार्य को नेता प्रतिपक्ष ने सलाह दी है. डॉक्टर गोविंद सिंह का कहना है कि कुछ संत महात्मा भारतीय जानता पार्टी के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं. रामभद्राचार्य जी बहुत विद्वान संत हैं. मैं उनका सम्मान करता हूं, लेकिन मेरा उनसे अनुरोध है कि अगर आप खुले तौर पर राजनीति में आ गए हैं, तो भारतीय जानता पार्टी से खुलकर चुनाव लड़ें और पार्टी के बनकर काम करें. हम उन्हें बीजेपी का सदस्य बनने पर बधाई देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details