मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ज्वेलर्स की दुकान के सामने आइसक्रीम का ठेला लगाने पर हुआ विवाद, गोली लगने से 1 की मौत 4 घायल

By

Published : Mar 25, 2022, 9:36 PM IST

भिंड जिले की मेहगांव तहसील में घर के सामने आइसक्रीम का ठेला लगाने को लेकर हुए विवाद में गोलियां चल गई. घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. आरोपियों ने एक युवक पर तेजाब भी फेंका है. घायलों को मेहगांव अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें ग्वालियर रेफर कर दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

A minor dispute turned into a bloody conflict
खूनी संघर्ष में बदला मामूली विवाद

भिंड।मेहगांव तहसील में एक घर के सामने आइसक्रीम का ठेला लगाने को लेकर हुए विवाद में गोलियां चल गई. जिसमें एक की मौत हो गई और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को ग्वालियर रेफर कर दिया है. मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल हालात काबू में है. प्रशासन मामले की पड़ताल कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कह रहा है.

खूनी संघर्ष में बदला मामूली विवाद

रायसेन में हुए खूनी संघर्ष में दूसरी मौत, भोपाल के हमीदिया हॉस्पिटल में इलाज के दौरान एक युवक ने दम तोड़ा

ऐसेहुआ था विवाद : ठेला लगाने को लेकर यह विवादआइसक्रीम व्यवसाई ओम प्रकाश गोस्वामी और ज्वेलर्स व्यवसाई राधेश्याम सोनी के बीच हुआ. दोनों पक्ष में कहासुनी होने लगी इसी बीच ज्वेलर्स ने आइसक्रीम का ठेला लगाने वाले पर एसिड से भरी बोलत फेंक कर मारी. जिसके जवाब में ठेले वाले ने ज्वेलर्स की दुकान पर पत्थर फेंका. जिसके बाद एक पक्ष पर गोलियों की बरसात कर दी. घटना में गोस्वामी परिवार के सदस्य ओम प्रकाश गोस्वामी की गोली लगने से मौत हो गई जबकि उनके भतीजे रवि गोस्वामी, वीरू गोस्वामी, और पवन गोस्वामी घायल हैं जिनका इलाज जारी है.

भिंड में खूनी संघर्ष में बदला मामूली विवाद
रायसेन जिले में एक और आदिवासी की मौत, आला अफसरों की मौजूदगी में अंतिम संस्कार

मौके पर पहुंचे अधिकारी :घटना की जानकारी के बाद SDOP मौके पर पहुंची. पीड़ितों के बयान के आधार पर राधेश्याम सोनी और उसके दोनों बेटों गोपाल और गोविंद के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है. अभी सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.

रायसेन में पीड़ित परिवार से मिले सीएम शिवराज, बोले- प्रदेश से खत्म कर दूंगा गुंडागर्दी, मामा का बुलडोजर अब रुकेगा नहीं

ABOUT THE AUTHOR

...view details