मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक-युवती की मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 3, 2020, 10:45 AM IST

बैतूल में गांव के बाहर एक खेत में युवक-युवती की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

murder
murder

बैतूल।आठनेर थाना क्षेत्र के गोंडी घोघरा गांव के बाहरी इलाके में खेत पर एक युवक-युवती की खून से लथ-पथ लाश मिली है, जिस वजह से स्थानीयों में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है. जानकारी के मुताबिक रविवार को दोनों की लाशें खेत में बने मकान के बाहरी हिस्से में पास-पास पड़ी हुई थी. वहीं लाश देख ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची ने कार्रवाई शुरू की. फिलहाल पुलिस अधिकारियों समेत फॉरेंसिक डिपार्टमेंट जांच में जुटा हुआ है. बताया जा रहा है कि युवक और युवती में प्रेम प्रसंग चल रहा था. हालांकि पुलिस घटना के सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

अज्ञात आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम

जानकारी के मुताबिक मृतक युवती और युवक दोनों ही शादीशुदा हैं. दोनों के बच्चे भी हैं और दोनों के ही परिवार ग्राम घोघरा में रहते हैं. बीते कई दिनों से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग भी चलने की जानकारी सामने आई है. वहीं रात में गांव के ही पास बने हुए खेत पर अज्ञात व्यक्तियों ने धारदार हथियारों से दोनों की हत्या कर दी.

कुल्हाड़ी से किया गया है हमला

बता दें, दोनों ही युवक-युवती के सिर, पीठ, गले और चेहरों पर धारदार हथियारों से ताबड़तोड़ वार किए गए हैं, जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई है. वहीं डेड बॉडी को देखकर पहली बार में यही अनुमान लगाया जा रहा है कि अज्ञात आरोपियों ने कुल्हाड़ी से वार कर दोनों की हत्या की है.

ये भी पढ़ें-फॉर्म हाउस के बाहर मिली युवती की लाश, जांच में जुटी पुलिस

ASP श्रद्धा जोशी ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक खेत पर युवक-युवती के शव पड़े हैं. युवक-युवती लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. मृतक युवक कुनबी और युवती आदिवासी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details