मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Betul Murder Case: 300 रुपये के लिए सगे भाई ने ही कर दी हत्या, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Dec 16, 2022, 3:44 PM IST

Updated : Dec 16, 2022, 5:13 PM IST

मध्य प्रदेश के बैतूल (Betul Murder Case) में 300 रुपये के लेनदेन में दो भाइयों में विवाद हो गया और बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

300 रुपये के लिए सगे भाई ने ही कर दी हत्या

बैतूल।शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के कुप्पा गांव में बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि 36 साल के सुमन सिंह काकोडिया और उसके बड़े भाई रमेश काकोडिया का पैसे को लेकर विवाद हो गया था, विवाद के बाद हाथापाई में बड़े भाई रमेश ने छोटे भाई सुमन के सर पर पाइप से हमला कर दिया. इस हमले में छोटे भाई सुमन सिंह की मौत हो गई, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

300 रुपये को लेकर हुआ विवाद: परिजनों ने इसकी सूचना गांव कोटवार को दी और गांव कोटवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी, मौके पर पाढर पुलिस पहुंची और शव का पंचनामा करने के बाद शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है. (Betul Murder Case) दरअसल सुमन ककोडिया ने अपनी भाभी से 300 रुपये उधार लिए थे, उसी को लेकर उसका बड़ा भाई रमेश विवाद करने आया था. इस दौरान हुई मारपीट में सुमन की मौत हो गई, हत्या के बाद आरोपी रमेश फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

शाजापुर में पैसे के लेनदेन पर कर दी थी युवक की हत्या,आरोपी के घर पर चला बुलडोजर VIDEO

जांच में जुटी पुलिस:हत्या पर मृतक के एक अन्य भाई श्याम का कहना है कि, "दोनों नशे में थे, पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ और बड़े भाई ने पाइप से सिर पर मार दिया जिससे मौत हो गई." वहीं मामले में टीआई कोतवाली अपाला सिंह का कहना है कि, "300 रुपये के लेनदेन पर दोनों भाइयों में विवाद हुआ और सिर पर चोट लगने के कारण मृतक की मौत हुई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है."

Last Updated :Dec 16, 2022, 5:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details