मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बड़वानी: नगर पालिका परिषद की बैठक में पार्षदों ने किया जमकर हंगामा

By

Published : Jun 18, 2020, 8:59 PM IST

लॉकडाउन के बाद नगर पालिका परिषद की बैठक का आयोजन किया गया. इस दौरान शहर के कई वार्डों में विकास कार्य नहीं होने का आरोप लगाते हुए पार्षदों ने जमकर हंगामा किया. बीजेपी पार्षदों की खींचतान के बीच वार्ड नंबर- 18 के पार्षद ने नगर पालिका अध्यक्ष को बोझ बताया.

Councilors create ruckus at the meeting of the Nagar Palika Parishad
नगर पालिका परिषद की बैठक में पार्षदों ने हंगामा कर नपा अध्यक्ष पर लगाए आरोप

बड़वानी। जिले में लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद आज नगर पालिका परिषद की बैठक का आयोजन किया गया. इस दौरान शहर के कई वार्डों में विकास कार्य नहीं होने का आरोप लगाते हुए पार्षदों ने जमकर हंगामा किया. तो वहीं भाजपा पार्षदों की खींचतान के बीच वार्ड नंबर- 18 के पार्षद ने नगर पालिका अध्यक्ष को बोझ बताया. नगर पालिका अध्यक्ष ने प्रतिक्रिया देते हुए कहां की, पार्षद बैठक का राजनीतिकरण कर रहे हैं. बता दें कि, वर्तमान में नगर पालिका में कांग्रेस के परिषद हैं.

नगर पालिका परिषद की बैठक में पार्षदों ने किया हंगामा.

दरअसल कोरोना संक्रमण काल में बड़वानी नगर परिषद की बैठक लॉकडाउन के चलते लंबे समय बाद हुई, बैठक में अध्यक्ष लक्ष्मण चौहान व सीएमओ कुशाल सिंह डोडवे से तीखी बहस भी हुई. नगर पालिका परिषद की बैठक के बाद भाजपा के पार्षद नंदराम कुशवाह ने कहा, 'नगरपालिका अध्यक्ष हम पर बोझ है, जल्द ही अविश्वास प्रस्ताव लाया जाएगा'. पार्षद के आरोपों पर नगर पालिका अध्यक्ष ने पलटवार करते हुए कहा कि, सरकार बदलने पर हर मुद्दे का राजनीतिकरण किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने सभी आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details