मध्य प्रदेश

madhya pradesh

चरित्र पर शक करता था पतिः बच्चे के डीएनए टेस्ट कराने की धमकी दी तो मां ने बेटे को उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला

By

Published : Apr 6, 2022, 5:49 PM IST

गत दिनों बच्चे की संदिग्ध मौत का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हुआ, जिसमें बच्चे की हत्या की पुष्टि हुई. बताया जा रहा है कि डीएनए रिपोर्ट से बचने के लिए महिला ने वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है. (mother murdered son in anuppur)

Murder in Anuppur
अनुपपुर में मर्डर

अनूपपुर।बिजुरी थाना क्षेत्र में मासूम बच्चे की मौत के आरोप मां पर लगे हैं. पुलिस ने मामले में महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. बच्चे की संदिग्ध मौत का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हुआ, जिसमें बच्चे की हत्या की पुष्टि हुई. बताया जा रहा है कि डीएनए रिपोर्ट से बचने के लिए महिला ने वारदात को अंजाम दिया. (mother murdered son in anuppur)

डॉक्टरों ने मृत घोषित किया बच्चाः बच्चे के पिता सुजीत ने बताया कि वह नगर पालिका बिजुरी के वार्ड क्रमांक-4 माइनस कॉलोनी में परिवार के साथ रहते हैं. रविवार रात करीब 12 से 1 बजे के बीच उनके डेढ़ वर्षीय बेटे अविनाश की तबीयत खराब हुई, जिसे बिजुरी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. सोमवार सुबह बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा गया. (anuppur police arrested mother)

महिला को किया गिरफ्तारःशुरुआती दौर में बच्ची की आकस्मिक मौत संदिग्ध लग रही थी. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या की पुष्टि हुई. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए महिला पुष्पा को बेटे के हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. (husband doubt on wife character in anuppur)

पत्नी पर शक करता था पतिःमहिला के पति को शक था कि यह बच्चा उसका नहीं है. इसी वजह को लेकर दोनों पति-पत्नी में आए दिन विवाद होता रहता था. पति ने कहा था वह अपने बेटे का डीएनए टेस्ट कराएगा. इसके बाद महिला ने बेटे अविनाश की गला दबाकर हत्या कर दी.

पालतू कुत्ते को लेकर विवाद में कैंची घोपकर युवक की हत्या

क्या कह रहे पुलिस अधिकारीः थाना प्रभारी आरके ऊईके ने कहा कि बच्चे के पिता संजीत पेंट्री कांट्रेक्टर हैं, जो मूल रूप से बिहार के निवासी हैं. वर्ष 2016 में पुष्पा से संजीत का विवाह हुआ था. 4 वर्ष की एक बड़ी बेटी भी है, लेकिन बच्चे अविनाश को लेकर संजीत का पत्नी के प्रति व्यवहार ठीक नहीं था. इसी को लेकर दोनों में कहासुनी होती रहती थी. बताया जा रहा है कि जब बच्चे को अस्पताल लाया गया तो घर पर मृत बालक की मां पुष्पा, संजीत के पिता हरिहर प्रसाद, मां शांति देवी और बहन उषा भी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details