मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मौत पर मंत्री का यू-टर्न! ऑक्सीजन से नहीं गई मरीजों की जान

By

Published : Apr 20, 2021, 12:50 PM IST

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह की अध्यक्षता में आपदा प्रबंधक समिति की बैठक आयोजित हुई, जिसमें उन्होंने आवश्यक सुझाव के साथ कोरोना से बचाव के लिए कठोर निर्णय लेने की बात कही.

Minister Bisahulal Singh
मंत्री बिसाहूलाल सिंह

अनूपपुर। बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह की अध्यक्षता में आपदा प्रबंधक समिति की बैठक आयोजित हुई, जिसमें मंत्री ने साफ कहा कि आवश्यक सुझाव के साथ कोरोना से बचाव के लिए कठोर निर्णय लिया जाएगा. इसमें शहरी क्षेत्र और ग्रामीण क्षेत्र भी शामिल रहेंगे. वहीं उन्होंने बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए दुख जाहिर किया है.

30 अप्रैल तक घर में रहने की अपील

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने प्रदेशवासियों से अपील करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आवाहन पर 30 अप्रैल तक घर पर ही रहे. आवश्यक कार्य हों, तभी घरों से बाहर निकले.

अनूपपुर जिले में बनेगा विश्व स्तर का सर्व सुविधा युक्त कोविड-19 सेंटर !

भिलाई से होगी ऑक्सीजन की पूर्ति

मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने कहा कि हमारा प्रयास है कि जो ऑक्सीजन के टैंकर भिलाई से आएंगे, वह अनूपपुर, शहडोल और उमरिया में वितरित किए जायेंगे. इसके लिए मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य विभाग के अपर आयुक्त से चर्चा की जा रही है. जल्दी ही निर्णय लिया जाएगा.

मंत्री बिसाहूलाल सिंह

शहडोल मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी से मरीजों की मौत, जिम्मेदार कौन ?

ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई मौत

खाद्य मंत्री ने शहडोल की घटना को लेकर कहा कि ऑक्सीजन की कमी से नहीं बल्कि पेशेंट्स अन्य गंभीर बीमारी से ग्रसित थे. इस वजह से उनकी मृत्यु हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details