मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Anuppur Audio Viral: अपराधियों का दुस्साहस, रेत माफिया और पुलिसकर्मी में झड़प, दोनों की वार्तालाप का ऑडियो वायरल

By

Published : Oct 5, 2022, 9:23 AM IST

Updated : Oct 5, 2022, 11:27 AM IST

अनूपपुर जिले के भालूमाड़ा थाना क्षेत्र में रेत माफिया और पुलिसकर्मी में विवाद हो गया. ट्रैक्टर में भरी अवैध रेत के संबंध में पूछताछ और दस्तावेजों की मांग करने पर ट्रैक्टर मालिक दीपक सिंह उर्फ दीपू तथा पुलिसकर्मी मनोज कुमार नामदेव के बीच ट्रैक्टर को थाने ले जाने को लेकर झड़प हो गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. (Anuppur Sand Mafia and policeman Clash) (Sand Mafia and policeman Audio viral)

Anuppur Sand Mafia and policeman Clash
Etv Bharatरेत माफिया और पुलिसकर्मी में झड़प

अनूपपुर।जिले में रेत माफियाओं का दुस्साहस बढ़ता जा रहा है. रेत माफिया अब पुलिस को भी अपना निशाना बनाने से नहीं चूक रहे हैं. ताजा मामला भालूमाड़ा थाना क्षेत्र से सामने आया है. अवैध रेत के परिवहन की सूचना पर प्रधान आरक्षक मनोज कुमार नामदेव अपने साथी के साथ मौके पर पहुंचे. जहां ट्रैक्टर को रुकवा कर ट्रैक्टर में भरी अवैध रेत के संबंध में पूछताछ करते हुए दस्तावेजों की मांग की. ट्रैक्टर मालिक दीपक सिंह उर्फ दीपू तथा पुलिसकर्मी मनोज कुमार नामदेव के बीच ट्रैक्टर को थाने ले जाने को लेकर झड़प हो गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

रेत माफिया और पुलिसकर्मी में झड़प

माफिया और पुलिसकर्मी की वार्तालाप ऑडियो वायरल: बदरा निवासी दीपक सिंह उर्फ दीपू और प्रधान आरक्षक मनोज कुमार नामदेव का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें प्रधान आरक्षक रेत माफिया को फोन लगाकर अकेले मिलने की बात कह रहे हैं. जिसमें रेत माफिया के द्वारा बोला जा रहा है कि पानी गिरने की वजह से गाड़ी नहीं चल रही है. 2 दिन बस 1-1 ट्रिप चला है. हालांकि ईटीवी भारत इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है.

वार्तालाप का ऑडियो वायरल

रेत माफिया के गुंडों ने की पुलिसकर्मी की पिटाई, हत्या करने की दी धमकी

रेत माफिया पर इन धाराओं में दर्ज हुआ मामला:रेत का अवैध उत्खनन और परिवहन कर चोरी कर ले जाते हुए और पुलिस कर्मचारी के द्वारा कार्यवाही किए जाने के दौरान शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने पर दीपू उर्फ दीपक सिंह के विरुद्ध थाना भालूमाड़ा पुलिस ने धारा 379, 414, 186, 353, 332, 225, 114, और 392 के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है, और आरोपी की तलाश में जुटी है.

वायरल वीडियो, ऑडियो पर क्या कह रहे पुलिस अधिकारी: शहडोल संभाग के उप महानिदेशक डीसी सागर ने ईटीवी भारत को बताया कि अनूपपुर पुलिस अधीक्षक के द्वारा संबंधित ऑडियो पर पुलिसकर्मी को लाइन अटैच कर कार्रवाई की जा रही है. साथ ही रेत माफिया के द्वारा पुलिस के ऊपर झड़प करने वाले के ऊपर 10 हजार का इनाम घोषित किया गया है, पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

(Anuppur Sand Mafia and policeman Clash) (Sand Mafia and policeman Audio viral)

Disclaimer:ईटीवी भारत ऑडियो की वैधानिकता की पुष्टि नहीं करता है.

Last Updated :Oct 5, 2022, 11:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details