मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Anuppur: कांग्रेस को बड़ा झटका! घोषित अध्यक्ष और उपाध्यक्ष ने थामा भाजपा का दामन

By

Published : Oct 17, 2022, 10:37 AM IST

अनूपपुर में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. जी हां घोषित अध्यक्ष और उपाध्यक्ष प्रत्याशी ने कांग्रेस का हाथ छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया है. फिलहाल अब चर्चा है कि कांग्रेस नेताओं के बीजेपी में आने से पार्टी की स्थिति मजबूत हुई है. (Anuppur political news) (Congress candidate joined BJP) (Anuppur urban body elections)

Etv Bharat
Etv Bharat

अनूपपुर। जिले के दो नगर पालिक और एक नगर परिषद मे अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के होने वाले नगरीय निकाय चुनाव को लेकर जहां सरगर्मी उफान पर है, तो इसी बीच कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. बता दोें कि पार्टी के घोषित प्रत्याशी ने कांग्रेस का हाथ छोड़कर भाजपा का दामन थामा लिया है.(Anuppur political news)

कांग्रेस को बड़ा झटका

इन्होंने ली भाजपा की सदस्यता:दरअसल यह मामला नगर परिषद बरगवां अमलाई का है, जहां एक तरफ कांग्रेस पार्टी उन्हीं प्रत्याशियों का नाम अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के लिए घोषणा करती है, तो दूसरी तरफ प्रत्याशी ने भाजपा ज्वाइन कर ली. नगर परिषद बरगवां अमलई में कांग्रेस पार्टी द्वारा अध्यक्ष पद हेतु घोषित प्रत्याशी प्रीति साहू एवं उपाध्यक्ष पद हेतु घोषित प्रत्याशी डॉ.राज तिवारी ने निर्वाचन के पूर्व ही कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली. इतना ही नहीं इनके साथ वार्ड क्रमांक 10 की पार्षद सविता बैगा ने भी कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया है.(Congress candidate joined BJP)

चुनाव रिजल्ट के बाद भाजपा कांग्रेस प्रत्याशी समर्थकों के बीच विवाद, मामले की जांच में जुटी पुलिस

बीजेपी की स्थिति हुई मजबूत:फिलहाल अब राजनैतिक गलियारों में यह चर्चा है कि भारतीय जनता पार्टी पहले से ही बरगवा में मजबूत स्थिति में थी, और अब इन कांग्रेस पार्षदों के बीजेपी में आ जाने से भाजपा की स्थिति और मजबूत हुई है. (Anuppur urban body elections)

ABOUT THE AUTHOR

...view details