मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Anuppur Accident News: अनूपपुर में हुए दो सड़क हादसे, 2 वृद्धों की मौत, चालक पर मामला दर्ज

By

Published : Jun 22, 2023, 8:52 PM IST

अनूपपुर में दो अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसे सामने आए हैं. इन हादसों में दो वृद्धों की मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Anuppur Accident News
अनूपपुर में 2 सड़क दुर्घटनाएं

अनूपपुर। जिला में हादसों का सिलसिला लगातार जारी है. इसी कड़ी में जिले में दो अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसे सामने आए हैं. इन हादसों में दो वृद्धों की मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की कार्रवाई शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि पहले हादसे में रात 8 बजे के लगभग कोतवाली थाना अंतर्गत कर्राटोला गांव के मुख्य मार्ग पर खेत से घर की ओर आ रहे 62 वर्षीय वृद्ध सुद्धू सिंह की अनूपपुर से अगरियानार गांव की ओर से आ रही एक मोटरसाइकिल चालक ने लापरवाही से वृद्ध को ठोकर मार दी, जिससे जमीन पर गिरे वृद्ध के सिर में अंदरूनी चोट आने से उनकी मौत हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वृद्ध को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के दौरान ग्रामीणों ने मोटरसाइकिल पकड़ ली, जबकि चालक मौके से फरार हो गया.

पैदल टहलते समय वृद्ध को मारी टक्करःदूसरी घटना फुनगा पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम पाली में हुई जहां 63 वर्षीय वृद्ध दशरथ प्रसाद गुप्ता की मौत हो गई. वो गुरुवार की सुबह 5:30 बजे घर से अनूपपुर-कोतमा मुख्य मार्ग पर पैदल टहलने गए थे. तभी दैखल की ओर से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने उन्हें ठोकर मार दी, जिससे वृद्ध के सिर, सीना, मुंह एवं शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आईं और सड़क किनारे गिर गये. ग्रामीण ने घायल वृद्ध के परिजनों को सूचना दी जिस पर परिजनों द्वारा निजी वाहन से वृद्ध को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां से ड्यूटी डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद वृद्ध की हालत गंभीर होने पर शहडोल अस्पताल के लिए रेफर किया. इसी दौरान उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें :-

आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्जः वहीं, इन दोनों घटनाओं की सूचना ड्यूटी पर तैनात डॉ. अमन सिंह की ओर से जिला अस्पताल पुलिस चौकी को दी गई. इस पर पुलिस ने दोनों मृतकों के परिजनों की उपस्थिति में शव का पंचनामा करवाकर पोस्टमार्टम कराने के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को शव सौंप दिया और प्रारंभिक जांच कर संबंधित थानों को घटना की सूचना प्रदान की. पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनको पकड़ने की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details