मध्य प्रदेश

madhya pradesh

छोटी सी गलती पर तालिबानी सजा! पिता-भाइयों ने लड़की को पेड़ से लटका लाठी-डंडों से पीटा

By

Published : Jul 2, 2021, 4:11 PM IST

Updated : Jul 3, 2021, 11:35 AM IST

woman beaten
महिला की पिटाई ()

अलीराजपुर में सोशल मीडिया पर लड़की को पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है. लड़की के परिजन लाठी-डंडों से पिटाई कर रहे हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर पिता, भाई और चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

अलीराजपुर।बोरी थाना क्षेत्र में लड़की को बुरी तरह से पीटने का मामला सामने आया है. लड़की को उसके पिता, भाई और चचेरे भाई ने लाठी-डंडों से पीटा है. यही नहीं परिजनों ने लड़की को पेड़ से लटकाकर लाठियां बरसाईं हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर उसका मेडिकल परीक्षण करा लिया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक युवती को उसके पिता, भाई और चचेरे भाई डंडों से पीट रहे हैं. इसके बाद उसे घसीटते हुए एक पेड़ के पास ले आते हैं और फिर पेड़ से लटकाकर लाठियों से पीटा जा रहा है. बताया जा रहा है कि लड़की कई बार घर से भाग चुकी है, जिसके चलते उसकी पिटाई की गई है.

प्रेमी और नाबालिग लड़की को पुलिसकर्मियों ने पीटा, वीडियो वायरल

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने हरकत में आते हुए पीड़िता के पिता केलसिंग, भाई कारम और चचेरे भाई दिनेश और उदा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है.

Last Updated :Jul 3, 2021, 11:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details