मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एमपी की कोरोना गाइडलाइन का अफसर ने उड़ाया मजाक, प्रशासन ने मांगा जवाब

By

Published : Dec 30, 2021, 7:44 PM IST

कोरोना के बढ़ते केसों को देखते हुए लगाए गए कर्फ्यू को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है. यह पोस्ट एक महिला अफसर ने ही किया है. जिसमें वह कोरोना के टाइमिंग के बारे में पूछ रही हैं.

mp corona guideline
एमपी की कोरोना गाइडलाइन

अलीराजपुर। मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते असर को रोकने के लिए सरकार ने एहतियाती कदम उठाए हैं. इसी क्रम में यहां नाइट कर्फ्यू (night curfew in alirajpur) लगाया गया है. सरकार के इस कदम का कथित तौर पर एक महिला अफसर ने सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया है.

सोशल मीडिया पर डाला यह पोस्ट
इन दिनों अलीराजपुर में पदस्थ अनुविभागीय अधिकारी, राजस्व (एसडीएम) लक्ष्मी गामडे की कथित तौर पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट चर्चा का विषय बनी हुई है. इस पोस्ट (funny post viral in alirajpur on social media) में सरकार द्वारा लगाए गए नाइट कर्फ्यू का मजाक उड़ाया गया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पोस्ट में लिखा गया कि कोरोना को कैसे पता चलता होगा कि रात के 11 बज गए तो बाहर निकलना है और सुबह 5 बजते ही बिल में घुसना है? अगर आपको पता चल जाए तो मुझे भी बताना.

कालीचरण की गिरफ्तारी पर एमपी-छत्तीसगढ़ सरकार आमने-सामने, नरोत्तम मिश्रा के विरोध पर बघेल ने कसा तंज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस पोस्ट के चर्चाओं में आने के बाद मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जिला प्रशासन की ओर से स्पष्टीकरण मांगा गया है. आईएएनएस ने इस मामले को लेकर कई अधिकारियों से संपर्क किया मगर कोई भी उपलब्ध नहीं हुआ.

--आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details