मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अलीराजपुर में दिखा पुलिस का अमानवीय चेहरा; डायल 100 पर सूचना दी तो युवक को जमकर पीटा

By

Published : Mar 10, 2023, 10:07 PM IST

अलीराजपुर में एक युवक को डायल 100 पर कॉल करना महंगा पड़ गया. कॉल के जबाव में पुलिस जवान दिलीप जमरा ने मौके पर पहुंच कर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. मामले की कांग्रेस विधायक मुकेश पटेल ने कड़ी निंदा की है.

alirajpur news
डायल 100 पर सूचना देने पर युवक की पिटाई

डायल 100 पर सूचना देने पर युवक की पिटाई

अलीराजपुर।जिले के नानपूर थाना क्षेत्र में पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है. यहां पुलिस ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई की है. मामला धोलखेडा गांव का है, जहां दो पक्षों के बीच विवाद हो रहा था. मौके पर मौजूद युवक सुनील चौहान ने डायल 100 पर मामले की सूचना दी. डायल 100 पर तैनात पुलिस जवान दिलीप जमरा ने विवाद को सुलझाने की जगह फरियादी युवक सुनील चोहान की बेरहमी से पिटाई कर दी. फरियादी का कहना है कि पुलिस जवान नशे में धुत था. पिटाई से घायल युवक को परिजन ने जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया.

कांग्रेस विधायक ने जाना घायल का हालःइस बात की सूचना स्थानीय कांग्रेस विधायक मुकेश पटेल को मिली तो वे समर्थकों के साथ जिला अस्पताल पहुंचे और घायल युवक का हाल जाना. उन्होंने पूरी स्थिति को समझने के बाद एसपी मनोज सिंह को फोन पर पूरी घटना से अवगत कराया. इसे संज्ञान मे लेते हुए एसपी मनोज सिंह ने आरोपी जवान दिलीप जमरा को निलंबित कर दिया है.

Must Read:- क्राइम से जुड़ी खबरें...

रक्षक बने भक्षक: मीडिया को जानकारी देते हुए विधायक मुकेश पटेल ने कहा कि जिले में पुलिस गुंडाराज चला रही है. पुलिस जनता की रक्षक होती है लेकिन अलीराजपुर जिले की पुलिस भक्षक बन गई है. आए दिन आम जनता के साथ अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में डॉयल 100 पर कॉल करो तो फरियादी को ही पुलिस की मार खानी पड़ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details