मध्य प्रदेश

madhya pradesh

चुनाव से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मिलन समारोह, पार्टी को मजबूत बनाने का लिया संकल्प

By

Published : Apr 3, 2023, 3:56 PM IST

अलीराजपुर में एमपी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता ने मिलन समारोह संपन्न किया. इस आयोजन में कांग्रेसियों ने पार्टी को मजबूत बनाकर विधानसभा में कांग्रेस का परचम लहराने की शपथ ली है.

Meeting ceremony of Congress worker concluded in Alirajpur
अलीराजपुर में कांग्रेस कार्यकर्ता का मिलन समारोह संपन्न

अलीराजपुर: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 से पहले ही कांग्रेस चुनावी तैयारी में जुट गई है. अलीराजपुर जिले में कांग्रेस संगठन की मजबूती को लेकर सभी नेताओं ने मैदान संभाल लिया है. अलिराजपुर जिले के विभिन्न क्षेत्रों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मिलन समारोह किया गया.

कांग्रेस कार्यकर्ता का मिलन समारोह: मिनी कश्मीर कहें जाने वाले गांव कट्ठीवाड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ता ने मिलन समारोह का आयोजन किया, जिसमें सैकड़ों कार्यकर्ता के साथ कांग्रेस के दिग्गज नेताओं की ओर से पार्टी को मजबूत बनाने पर जोर दिया गया है. यह पूरा कार्यक्रम कांग्रेस नेता महेश पटेल के नेतृत्व में संपन्न हुआ है.

भाजपा की योजनाओं पर प्रहार:मंच से एक-एक कर सभी नेताओं ने भाजपा की योजनाओं पर तीखे शब्दों से प्रहार किए. वहीं लाडली लक्ष्मी योजना को लेकर विधायक मुकेश पटेल ने कहा कि "कांग्रेस भी लाडली बहना बिटिया योजना के जरिए बहनों को मजबूत प्रदान करेगी."

दिग्विजय सिंह से जुड़ीं ये खबरें भी जरूर पढ़ें

कलेक्टर को दी चेतावनी: भाजपा नेताओं पर हमला करते हुए जिले में बड़े स्तर पर चल रहे ड्रेस वितरण घोटाले मामले में कांग्रेस नेता महेश पटेल ने सीधे कलेक्टर को चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि"आप जल्द से जल्द जांच कराइए नहीं तो हम पूरी कांग्रेस पार्टी के साथ कलेक्टर कार्यालय का जल्द घेराव करेंगे. जिले की भाजपा में चल रही गुटबाजी को लेकर भी महेश पटेल ने मंच से तंज कंसा है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details