मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आगर मालवा में खेत से घर लौट रहे युवक पर फायरिंग, पैर में लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 18, 2023, 12:41 PM IST

मध्यप्रदेश के आगर जिले में मतदान वाले दिन पुरानी रंजिश के चलते मंदिर में दर्शन करने जाने के दौरान एक व्यक्ति पर कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी. जिससे वह घायल हो गया. उसका अस्पताल में उपचार किया जा रहा है. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है और चुनाव से संबंधित घटनाक्रम से इंकार भी कर रही है.

MP Aagar Firing on young man
आगर मालवा में खेत से घर लौट रहे युवक पर फायरिंग

आगर मालवा।आगर में फायरिंग की वारदात आगर-उज्जैन मार्ग ग्राम ढोटी फंटे के समीप हुई. फायरिंग में एक व्यक्ति पर पुरानी रंजिश के चलते गोलियां चलाई गईं. इस वारदात में एक युवक घायल हो गया. आगर के फूल मालीपूरा निवासी एक व्यक्ति को गोली लगी है. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे उपचार के लिए आगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की जानकारी लगने पर आगर सीएसपी मोतीलाल कुशवाह और कोतवाली थाना प्रभारी गगन बादल पुलिस अमले के साथ अस्पताल पहुंचे और मामले में आगे कार्रवाई की जा रही है.

रास्ते में फायरिंग :बता दें कि पुरानी रंजिश के चलते आगर उज्जैन मार्ग पर ग्राम ढोटी फंटे के समीप स्थित भेरू महाराज मंदिर के यहां पर कुछ लोगों द्वारा फायरिंग की गई. आगर निवासी शक्ति उर्फ भुरू पिता रमेश बिलोनिया माली के पैर पर गोली लगी है. परिजनों द्वारा उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायल ने बताया कि वह खेत पर कार्य करने के बाद घर आ रहा था. इसी दौरान वह मंदिर पर दर्शन करने के लिए रुका. इसी दौरान कुछ लोगों द्वारा उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई. इस मामले में आगर सीएसपी मोतीलाल कुशवाह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

ALSO READ:

एमपी में यहां भी हिंसा :बता दें कि मध्यप्रदेश में मतदान के दौरान कई स्थानों पर हिंसा की वारदात हुईं. भिंड व मुरैना के साथ ही इंदौर, झाबुआ व जबलपुर में हिंसा की वारदात हुईं. केंद्रीय मंत्री व बीजेपी प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर के विधानसभा क्षेत्र दिमनी में कई जगहों पर हिंसक वारदात हुईं. इंदौर की 3 विधानसभा सीटों पर मारपीट की घटनाएं हुईं. जबलपुर में पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. इसके अलावा झाबुआ में कांग्रेस प्रत्याशी विक्रांत भूरिया के वाहनों में तोड़फोड़ की गई. छतरपुर के राजनगर में कांग्रेस प्रत्याशी के ड्राइवर की वाहन से कुचलकर हत्या कर दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details