मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Love Jihad: सोहेल ने शैलेंद्र बनकर 4 साल तक लूटी अस्मत, नाबालिग से पैसे भी मांगता था आरोपी

By

Published : Oct 19, 2021, 7:14 PM IST

उज्जैन से लव जिहाद का मामला सामने आया है. जहां सोहेल ने शैलेंद्र बनकर पहले नाबालिग से दोस्ती की उसके बाद वह 4 साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा. मामले की जानकारी के बाद पुलिस से शिकायत की गई है.

म

उज्जैन।शहर से एक और लव जिहाद का मामला सामने आया है. आरोपी ने अपना नाम बदलकर नाबालिग से पहले दोस्ती की. धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई. इसके बाद करीब 4 साल तक दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने. इस दौरान आरोपी नाबालिग से पैसों की भी मांग करता था. जिसके लिए वह चोरी भी करती थी. चोरी पकड़ाने के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ. जिसके बाद पुलिस से मामले की शिकायत की गई. जांच शुरू कर दी गई है.

पीड़िता को लेकर थाने पहुंची हिन्दू महासभा
मंगलवार को अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के कार्यकर्ता नाबलिग लड़की और उसकी मां को लेकर माधव नगर थाने पहुंचे. यहां पर नाबालिग ने पुलिस को बताया कि चार साल पहले उसकी शैलेन्द्र नाम के युवक से कोचिंग के बाहर दोस्ती हुई थी. धीरे-धीरे दोनों के बीच बातचीत बढ़ने लगी. इसके बाद युवक बहला-फुसलाकर चार साल तक शारीरिक शोषण करता रहा. इस दौरान वह नाबालिग से पैसों की भी डिमांड करता था.

मेडिकल शॉप से पैसे निकालकर देती थी पीड़िता
पीड़िता गरीब परिवार से है, और उसका भरण पोषण भी एक मेडीकल व्यवसाई करता था. इसी मेडिकल शॉप से नाबालिग पैसे निकालकर आरोपी तक पहुंचाती थी. इस बारे में जैसे ही सभी को जानकारी लगी, तो उन्होंने लड़की से तमाम सवाल किए. जिसके बाद पूरा खुलासा हुआ. इस दौरान जानकारी लगी कि जिसके युवक के लिए वह पैसे निकालती थी वह किसी अन्य धर्म का है, और नाम बदलकर पीड़िता को प्रेम जाल में फंसाया था.

15 से 25 हजार में बिक रही है आपकी कॉल डिटेल और व्हाट्सएप्प चैट, प्राइवेट डिटेक्टिव एजेंसियां लगा रहीं हैं निजता में सेंध

युवती ने बताया कि सोहेल नाम के लड़के ने शैलेन्द्र नाम बताकर दोस्ती की और 4 साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा. लेकिन लड़की ने रेप की घटना पालखंदा में होना बताई है. जिस पर लड़की को नरवर थाने में शिकायत दर्ज कराने के लिए भेजा है.

-मनीष लोधा, टीआई, माधव नगर

ABOUT THE AUTHOR

...view details