मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंत्री कमल पटेल का बेतुका बयान, खून पसीना बहाने वालों को नहीं होता कोरोना

By

Published : Jun 8, 2020, 12:52 PM IST

महाकाल मंदिर में दर्शन करने पहुंचे कृषि मंत्री कमल पटेल के समर्थक जमकर सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां उड़ाते नजर आए. जब उनसे यह सवाल किया गया तो मंत्री जी ने कहा कि भारत के नौजवान परिश्रम करने वाले हैं उन्हें कोरोना नहीं होने वाला.

kamal patel
कमल पटेल

उज्जैन।बाबा महाकाल का मंदिर खुलने के बाद कृषि मंत्री कमल पटेल भी अपने समर्थकों के साथ महाकाल मंदिर पहुंचे. लेकिन इस दौरान सोशल डिस्टेसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाईं गईं. वहीं इस मुद्दे पर जब ईटीवी भारत ने कमल पटेल से बात की तो वे बचकाना जबाव देते नजर आए. कमल पटेल ने कहा कि खून पसीना बहाने वाले लोगों को कोरोना नहीं होता.

कमल पटेल का बेतुका बयान

कमल पटेल ने कहा कि वे सोशल डिस्टेसिंग का पालन कर रहे हैं. लेकिन हमें कोरोना से इतना डरने की जरूरत भी नहीं है. भारत का युवा मेहनती है जो खून पसीना बहाता है उसे कोरोना नहीं होता है. सभी पूरी सुरक्षा के साथ मंदिर में पहुंचे हैं. अब बाबा महाकाल का दरबार भी खुल गया है. जल्द ही कोरोना भारत से भाग जाएगा.

ये भी पढ़ेंः 81 दिन बाद खुला मैहर मां शारदा का दरबार, सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम

महाकाल मंदिर में सुरक्षा और सावधानी के पर्याप्त इंतजाम किए गए थे. लेकिन जैसे ही मंत्री कमल पटेल मंदिर में दर्शन करने पहुंचे सोशल डिस्टेसिंग टूट गई. सभी कार्यकर्ता सोशल डिस्टेसिंग का पालन किए बगैर ही मंदिर में प्रवेश कर गए. जिससे एक साथ कई लोगों की भीड़ जमा हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details