मध्य प्रदेश

madhya pradesh

OMG ! कल उज्जैन में Akshay Kumar. Pankaj Tripathi के साथ मचाएंगे धमाल

By

Published : Oct 20, 2021, 11:30 AM IST

उज्जैन में एक बार फिर Akshay Kumar स्टारर फिल्म OMG-2 की शूटिंग शुरु होने जा रही है. कल इस फिल्म के कुछ सीन यहां फिल्माए जाएंगे. महाकाल मंदिर सहित कई लोकेशन्स पर ये शूटिंग होगी.

oh my God-2
ओह माइ गॉड

उज्जैन। 2012 में आई OMG की सफलता के बाद अब फ़िल्म OMG-2 की शूटिंग कल यानि 21 अक्टूबर से उज्जैन और इंदौर में शुरू होगी. ओह माय गॉड-2 फिल्म की शूटिंग का शहर में 17 दिन का शेड्यूल है. शूटिंग में फिल्म के मुख्य कलाकार Akshay Kumar भी शामिल होंगे. महाकाल मंदिर सहित शहर, रामघाट और अन्य जगहों पर फिल्म की शूटिंग होगी.

उज्जैन और इंदौर में होगी शूटिंग

ओह माय गॉड-2 फिल्म की शूटिंग उज्जैन और इंदौर में होगी. फिल्म की यूनिट मुम्बई में शूटिंग का कुछ हिस्सा शूट करने के बाद अब गुरुवार से उज्जैन में डेरा डालेगी. फिल्म शूटिंग के लिए प्रोडक्शन की टीम ने आना भी शुरू कर दिया है. टीम के कई सदस्य पहले से इंदौर रोड स्थित होटल में रुके हुए हैं. सूत्रों के मुताबिक फिल्म स्टार अक्षय कुमार पर महाकाल मंदिर में भी कुछ शॉट फिल्माए जाएंगे. इसके लिए प्री प्रोडक्शन टीम ने काम शुरू कर दिया है.

इन लोकेशन्स पर होगी शूटिंग

उज्जैन के महाकाल मंदिर , रामघाट , कालभैरव मंदिर सहित अन्य स्थानों पर कहानी के हिसाब से लोकेशन फाइनल हो चुकी है. 21 अक्टूबर से 7 नवम्बर तक यहां शूटिंग होगी. फिल्म से जुड़े मुख्य किरदार Akshay Kumar, Pankaj Tripathi सहित अन्य कलाकार के भी उज्जैन आने की उम्मीद है. शहर के महाकालेश्वर मंदिर सहित संतों के अलग-अलग अखाड़े और शहर में विभिन्न जगहों पर फिल्म के लिए लोकेशन तलाशी गई है.

2023 का लिटमस टेस्ट! अग्निपरीक्षा से कम नहीं उपचुनाव, आदिवासियों को रिझाने में जुटी बीजेपी-कांग्रेस

हिट थी Oh My God

2012 में आयी 'ओह माय गॉड’ फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल हुई थी. अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट बनने जा रहा है .‘ओह माय गॉड 2’ (Oh My God 2) | 2012 में आयी OMG फिल्म की कहानी धार्मिक मान्यताओं पर बेस्ड थी. जानकारी के मुताबिक फिल्म OMG-2 की कहानी भी यहीं से आगे बढ़ेगी और शहर के धार्मिक स्थानों पर फिल्म की शूटिंग की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details