मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी सांसद की कलेक्टर से मांग, सफाईकर्मी बनकर कोरोना पीड़ितों की करना चाहता हूं सेवा

By

Published : Apr 13, 2020, 9:17 PM IST

रीवा से बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा ने कलेक्टर कलेक्टर बसंत कुर्रे को एक पत्र लिखकर कोरोना के मरीजों के देखभाल करने की जिम्मेदारी मांगी है. अपने पत्र में सांसद ने लिखा वह संजय गांधी अस्पताल के चौथे माले में बने आइसोलेशन वार्ड में रहकर कोरोना के मरीजों की देखभाल करेंगे.

janardan mishra
जनार्दन मिश्रा, बीजेपी सांसद

रीवा। बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा ने आज रीवा के कलेक्टर बसंत कुर्रे को एक पत्र लिखा है. जिसमें उन्होंने खुद को संजय गांधी अस्पताल के चौथे माले में बने आइसोलेशन वार्ड में रह रहे कोरोना मरीजों को सेवाएं देने की अनुमति मांगी है. हमेशा ही अपनी कार्यप्रणाली को लेकर सुर्खियों में रहने वाले जनार्दन मिश्रा के इस पत्र की हर तरफ चर्चा हो रही है.

जनार्दन मिश्रा, बीजेपी सांसद

जनार्दन मिश्रा ने अपने पत्र में लिखा कि कोरोना के जो मरीज सतना से रीवा लाए गए हैं. उन दोनों मरीजों को सेवाएं देने की अनुमति मांगी है. पत्र में सांसद ने कहा है कि संजय गांधी अस्पताल के चौथे माले में बने आइसोलेशन वार्ड में मुझे सफाईकर्मी या फिर अन्य किसी माध्यम से सेवा करने की अनुमति दी जाए.

बता दें देशभर में फैली कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए शासन और प्रशासन के द्वारा लगातार प्रयास किए जा रहे हैं जिसको लेकर अब सांसद जनार्दन मिश्रा की यह पहल सराहनीय मानी जा रही है. जनार्दन मिश्रा पहले भी इस तरह के कामों के जरिए चर्चा में बने रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details