मध्य प्रदेश

madhya pradesh

द कश्मीर फाइल्स पर बयानबाजी का कांग्रेस को अधिकार नहीं, शराबबंदी पर उमा भारती के समर्थन में केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक

By

Published : Mar 17, 2022, 9:48 PM IST

उमाभारती के शराबबंदी अभियान पर भाजपा के साथ साथ विपक्ष के नेताओं का भी समर्थन मिलना शुरू हो गया है. केंद्रीय मंत्री वीरेंद खटीक ने प्रधानमंत्री द्वारा चलाए जा रहे नशामुक्ति अभियान की ओर इशारा करते हुए उमा भारती का समर्थन किया है. इसके साथ ही फिल्म द कश्मीर फाइल्स की सच्चाई को बताते हुए केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा.

Union Minister Virendra Khatik said on prohibition of liquor
शराबबंदी पर बोले केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक

जबलपुर।पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती प्रदेश में शराब बंद कराने का प्रयास कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने राजधानी की एक शराब दुकान में पत्थर फेंका था. विरोध दर्ज कराया था. जिसके बाद से उमा भारती के इस अभियान को सही ठहराते हुए प्रदेश के कई नेता अपना समर्थन देना शुरू कर दिए हैं. अब केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक ने भी उमा भारती का समर्थन किया है. उन्होंने फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर कांग्रेस को भी बयानबाजी न करने की नसीहत दे डाली.

शराबबंदी पर बोले केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक

उमा भारती के समर्थन में भाजपा नेता
केंद्रीय सामाजिक न्याय मंत्री वीरेंद्र खटीक ने शराबबंदी पर बयान दिया है. उन्होंने उमा भारती के शराब शराबबंदी अभियान का समर्थन किया. उन्होंने कहा केंद्र सरकार के साथ राज्य सरकार का प्रयास कर रही हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद देश में नशा मुक्ति का अभियान चला रहे हैं. शराबबंदी के लिए सभी को आगे आना होगा. क्योंकि यह कार्य कोई भी व्यक्ति अकेले नहीं कर सकता है.

द कश्मीर फाइल्स में सच्चाई का चित्रांकन - मंत्री वीरेंद्र खटीक

द कश्मीर फाइल्स में सच्चाई का चित्रांकन - मंत्री वीरेंद्र खटीक

उन्होंने बताया कि 90 के दशक की एक कहानी में एक लड़का था जो कि कश्मीर का था और उसके पूरे परिवार को वह वहां से भगा दिया गया. नौजवान की आंखों से आंसू निकल रहे थे और वह आसू यह बता रहे थी कि, कैसे अपनों को खोने की पीड़ा होती है. वह युवक अपने खेत जमीन मकान सब को छोड़कर भाग रहा था.

कांग्रेस समाज में खो चुकी है विश्वास - मंत्री वीरेंद्र खटीक

कांग्रेस समाज में खो चुकी है विश्वास - मंत्री वीरेंद्र खटीक
द कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला. केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक ने कहा कि कांग्रेस समाज में अपना विश्वास खो चुकी है. ऐसे में अब उन्हें बयान देने का कोई अधिकार नहीं है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details