मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Jabalpur EOW Action: EOW की बालाघाट में बड़ी कार्रवाई, करोड़ों का आसामी निकला एमपीईबी का असिस्टेंट इंजीनियर

By

Published : Aug 5, 2022, 10:07 AM IST

Updated : Aug 5, 2022, 12:31 PM IST

Jabalpur EOW Raid
करोड़ों रुपए की संपत्ति का हुआ खुलासा

जबलपुर EOW ने बालाघाट में पदस्थ एमपीईबी के असिस्टेंट इंजीनियर के घर छापामार कार्रवाई की. जिसमें एक दर्जन प्लाट और आधा दर्जन मकान के साथ करोड़ों की संपत्ति का खुलासा हुआ है. (Jabalpur EOW Raid)

जबलपुर/बालाघाट। मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचार के खिलाफ EOW की कार्रवाई लगातार जारी है. जबलपुर EOW की टीम ने आज शुक्रवार सुबह 7 बजे बालाघाट में पदस्थ एमपीईबी के असिस्टेंट इंजीनियर दयाशंकर प्रजापति के प्रेमनगर स्थित आवास पर छापा मारा. उसकी संपत्ति देखकर अधिकारी भौचक्के रह गए. दयाशंकर प्रजापति ने अपनी आय से तकरीबन 300 गुना अधिक की संपत्ति जमा कर रखी थी. टीम को दयाशंकर के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति शिकायत मिली थी. जिसके बाद टीम कार्रवाई करने पहुंची.

असिस्टेंट इंजीनियर के घर रेड

Jabalpur EOW Raid: नगर निगम का सब इंजीनियर निकला करोड़ों का मालिक, आय से 206 गुना अधिक संपत्ति बरामद

बालाघाट में बनाए 6 आलीशान मकान: EOW पुलिस अधीक्षक देवेंद्र प्रताप सिंह राजपूत ने बताया कि असिस्टेंट इंजीनियर दयाशंकर प्रजापति के पास के अभी तक बालाघाट में 4 आलीशान मकान की जानकारी मिली है. इनका एरिया 2880 वर्ग फीट, 3360 वर्ग फीट, 2560 वर्ग फीट और 2560 वर्ग फीट है. वार्ड नंबर 2 में 2100-2100 वर्ग फीट के 2 प्लाट, ग्राम बूढ़ी में 5 प्लाट, ग्राम गायखुर्दी में 1 और बालाघाट में 5 प्लाट के दस्तावेज मिले हैं. इसके साथ ही एक कार और 3 मोटरसाइकिल मिली हैं. जो आय से 300 गुना ज्यादा हैं.

करोड़ों रुपए की संपत्ति का हुआ खुलासा

जांच के बाद होगा संपत्ति का खुलासा:आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ (EOW) उपपुलिस अधीक्षक मनजीत सिंह ने नेतृत्व में टीम ने कार्रवाई की है. मनजीत सिंह ने बताया कि जांच जारी है, जांच के बाद ही पूरी संपत्ति का खुलासा हो पायेगा.

अपडेट जारी है.

जबलपुर ईओडब्ल्यू की कार्रवाई

(Jabalpur EOW Raid) (Disclosure Worth Crores Rupees Assets)

Last Updated :Aug 5, 2022, 12:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details