मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सुंदरकांड में जूते पहनकर बीजेपी नेता की पूजा-पाठ, कांग्रेस बोली-हिंदुत्व के ठेकेदार का कारनामा

By

Published : Aug 31, 2021, 10:44 AM IST

Updated : Aug 31, 2021, 11:25 AM IST

ग्वालियर में बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष कुशाभाऊ ठाकरे की जयंती समारोह के दौरान सुंदरकांड पाठ किया जा रहा था, जिसमें बीजेपी के नेता जूते पहनकर पुष्पांजलि करते नजर आए, जिसका वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने ट्वीट कर चुटकी ली, केके मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा कि देख लो हिंदुत्व के ठेकेदार का कारनामा.

'Acts of Hindutva contractor'
हिंदुत्व के ठेकेदार का कारनामा

ग्वालियर। जिले में सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया गया था, जिसमें बीजेपी नेता जूते पहनकर पूजा करते नजर आए, इसे लेकर कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया है, केके मिश्रा ने लिखा किदेख लो हिंदुत्व के ठेकेदार का कारनामा.

'हिंदुत्व के ठेकेदार का कारनामा'

सुदरकांड में जूते पहनकर पूजा करते दिखे बीजेपी नेता

इस सुंदरकांड पाठ में ग्वालियर के बीजेपी जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी पूजा करने पहुंचे, जहां उन्होंने जूते नहीं उतारे, और इस पूजा में शामिल हो गए, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे लेकर कांग्रेस के प्रवक्ता केके मिश्रा ने वीडियो शेयर करते हुए चुटकी ली.

कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा:देख लो हिंदुत्व के ठेकेदार का कारनामा। आज स्व. कुशाभाऊ ठाकरे जी का जन्म शताब्दी पर ग्वालियर में उन्हें आदरांजलि, करने के लिए सुंदरकांड का पाठ भी हुआ, तदपश्चात मंत्र पुष्पांजलि भी हुई। हिंदुत्व के ठेकेदार जिला भाजपा के अध्यक्ष कमल माखीजानी जूते पहनकर सुंदरकांड और ठाकरे जी को नमन करते हुए? यह है भगवान और दिवंगत आत्मा का का सम्मान?'

कुशाभाऊ ठाकरे की जयंती समारोह में हिंदुत्व छवि वाले नेता हुए शामिल

बता दें कि ग्वालियर के एक निजी होटल में बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष कुशाभाऊ ठाकरे की जयंती समारोह मनाई जा रही थी, कुशाभाऊ ठाकरे को श्रद्धा सुमन अर्पित करने के साथ-साथ उनके लिए BJP ने एक सुंदरकांड पाठ का आयोजन भी किया था, कुशाभाऊ ठाकरे की जयंती पर शहर के सभी बड़े नेता विशेषकर हिंदुत्व छवि वाले नेता इस जयंती में शामिल हुए, इस कार्यक्रम में पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया, बीजेपी के जिला शहर अध्यक्ष कमल माखीजानी भी विशेष रूप से शामिल हुए.

जूते पहनकर पुष्पांजलि करते दिखे नेता

सुंदरकांड खत्म होने के बाद, पुष्पांजलि और पूर्णाहुति के लिए सभी लोगों को बुलाया गया, जहां बिना जूते उतारे जिला अध्यक्ष वहां खड़े हो गए, इस दौरान अन्य किसी भी व्यक्ति ने जूते नहीं पहने थे, लेकिन नेता जी जूते पहनकर पूजा-पाठ करते दिखे.

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, मध्य प्रदेश के 11 लोगों की मौत, देवास के बताए जा रहे सभी लोग

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

कार्यक्रम में जूते पहनकर जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी ने पुष्पांजलि अर्पित किया, इसी दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, इस वीडियो के सोशल मीडिया में आते ही, बीजेपी नेता की जमकर किरकिरी हो रही है.

Last Updated : Aug 31, 2021, 11:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details