मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Police Gwalior:चैन की नींद सोती रही ग्वालियर पुलिस, हथकड़ी सहित दुष्कर्म का आरोपी थाने से हुआ फरार

By

Published : Jun 11, 2022, 4:15 PM IST

ग्वालियर जिले में इस समय कानून व्यवस्था (law and order in mp) पूरी तरह से ध्वस्त है. हालात यह हैं कि आए दिन लूट, हत्या, दुष्कर्म और छेड़छाड़ के मामले सामने आ रहे हैं. इतना ही नहीं पुलिस की नाकामी की वजह से थाने में बंद दुष्कर्म का एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. (rape accused absconding police station).

mp police gwalior
एमपी पुलिस ग्वालियर

ग्वालियर।यूनिवर्सिटी थाना से दुष्कर्म अपहरण का आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस अब इस आरोपी की तलाश में जुटी है. फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग इलाकों में पुलिस की टीम भेजी गई है. साथ ही मामले में दोषी अधिकारी-कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई के लिए विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है.

वर्दी पहनने से पहले पुलिसकर्मी निभाता है एक दूसरी जिम्मेदारी, जानिए क्या

आरोपी शौच के बहाने निकला था और हथकड़ी समेत फरार हुआ है. जिन सिपाहियों की ड्यूटी थी उनके भूमिका की जांच की जा रही है. दोषी पाए जाने पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए घटना को लेकर पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगालने में जुटी है. रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड सहित अन्य संभावित ठिकानों पर पुलिस जांच कर रही है. -रत्नेश तोमर, सीएसपी, ग्वालियर

MP में अपराधियों के हौसले बुलंद : गुना के बाद धार में बदमाशों का पुलिस पर किया हमला, रायफल छीन कर ले गए

धर्मवीर नाम के युवक पर यूनिवर्सिटी थाना इलाके की एक नाबालिग लड़की ने अपहरण कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने आरोपी धर्मवीर को शुक्रवार शाम औरंगाबाद से गिरफ्तार किया था. शनिवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाना था. इसके पहले ही आरोपी थाने से फरार हो गया. घटनाक्रम सुबह 4 बजे के आसपास का है. इस दौरान थाने में तैनात पुलिस कर्मी नींद में थे और आरोपी मौका देखकर वहां से फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details