मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ऑनलाइन फ्रेंडशिप पड़ी 'महंगी', जॉब इंटरव्यू के बहाने छात्रा से रेप, आरोपी ने न्यूड वीडियो भी बनाया

By

Published : Nov 1, 2021, 4:01 PM IST

Updated : Nov 1, 2021, 4:37 PM IST

ग्वालियर में जॉब इंटरव्यू के बहाने एक युवक ने छात्रा के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ऑनलाइन फ्रेंडशिप पड़ी 'महंगी'
ऑनलाइन फ्रेंडशिप पड़ी 'महंगी'

ग्वालियर।जिले में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. एक बार फिर एक छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई. जहां जॉब के बहाने बुलाकर आरोपी ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता उत्तर प्रदेश के झांसी में रहकर पुलिस भर्ती की तैयारी कर रही थी. वहीं आरोपी युवक ग्वालियर में किराए के मकान में रहता था. 3 महीने पहले दोनों की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से हुई थी.

जिसके बाद जॉब इंटरव्यू के बहाने आरोपी ने छात्रा को ग्वालियर बुलाया. इसके बाद चालाकी से वह उसे अपने कमरे में ले गया. जहां कोल्ड्रिंक में नशा की दवा देकर उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बना लिया था. बाद में पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

क्या है पूरा मामला ?
पीड़िता ने बताया कि 3 महीने पहले फेसबुक के माध्यम से आवेश धाकड़ नाम के युवक से उसकी दोस्ती हुई थी. धीरे-धीरे दोनों के बीच बातचीत बढ़ने लगी. बाद में आवेश ने छात्रा का मोबाइल नंबर लेकर कॉलिंग करना शुरू कर दिया. फोन पर बातचीत के दौरान छात्रा ने आवेश को बताया कि उसे जॉब की जरूरत है. जिसके बाद आरोपी ने उसे 19 अक्टूबर को ग्वालियर में इंटरव्यू के लिए बुलाया. यहां से वह छात्रा को लेकर पुलिस लाइन में पेट्रोल पंप के पीछे स्थित एक मकान में जा पहुंचा.

इस दौरान आरोपी ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर छात्रा को बेहोश कर दिया, और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. बाद में जब पीड़िता की आंखें खुली तो उसके शरीर पर कोई भी कपड़े नहीं थी. आरोपी ने छात्रा का न्यूड वीडियो भी बना लिया था. जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो युवक ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी. साथ ही उसके सभी डाक्यूमेंट्स भी रख लिए.

बंदूक के दम पर दो महीने तक गर्भवती का गैंगरेप, न्यायालय के आदेश के बाद पुलिस ने कराया मुक्त

डाक्यूमेंट्स देने के बहाने दोबारा बुलाकर किया दुष्कर्म

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने 31 अक्टूबर को दोबारा कॉल कर उसे डॉक्युमेंट्स वापस लेने के लिए बुलाया. जब पुलिस लाइन के पीछे किराए के मकान में वह पहुंची तो उसने फिर से दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी उसे वह छोड़कर भाग गया. आरोपी शिवपुर जिले के विजयपुर का रहने वाला है, और ग्वालियर में रहकर पुलिस की तैयारी कर रहा है. पीड़िता भी शिवपुरी जिले की रहने वाली है, और वह झांसी में रहकर पुलिस भर्ती की तैयारी कर रही थी.

छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. जहां छात्रा के साथ रेप हुआ है, वहां जाकर पुलिस ने दबिश दी, लेकिन मौके पर कोई नहीं मिला, मकान सूना पड़ा था. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.
- अमर सिंह सिकरवार, थाना प्रभारी, बहोड़ापुर

Last Updated : Nov 1, 2021, 4:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details