मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Gwalior Rape: नाबालिग लड़की के साथ 6 साल से हो रहा था दुष्कर्म, चचेरे भाई और उसके दोस्त पर गैंगरेप का मामला दर्ज, तलाश जारी

By

Published : Jul 19, 2022, 3:08 PM IST

ग्वालियर में एक नाबालिग के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोपी उसी का चचेरा भाई और उसके दोस्त है, जो करीब 6 साल से पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बना रहे थे. पुलिस ने लड़की की शिकायत पर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

Inderganj police of Gwalior is searching for the accused of rape
ग्वालियर की इंदरगंज पुलिस कर रही रेप के आरोपियों की तलाश

ग्वालियर। इंदर गंज थाना इलाके में एक नाबालिग लड़की के साथ उसी के चचेरे भाई और उसके दोस्त द्वारा करीब 6 साल तक दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. लड़की का दैहिक शोषण का मामला बाल कल्याण समिति तक पहुंचा, सीडब्ल्यूसी की तहरीर पर इंदरगंज पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ दुष्कर्म और पास्को एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही लड़की को केयर सेंटर में रखवाया गया है.

पीड़िता ने चाइल्डलाइन केयर सेंटर से मदद मांगी: दुष्कर्म के इस मामले में फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. पुलिस का दावा है कि, जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी. खास बात यह है कि लड़की की उम्र सिर्फ 17 साल है, जबकि उसके साथ दुष्कर्म की घटना पिछले 6 साल से हो रही थी. लड़की का मेडिकल कराया गया है, पीड़िता ने कुछ समय तक सब कुछ झेला, बाद में नाबालिग ने चाइल्डलाइन केयर सेंटर से मदद मांगी, तो चाइल्ड लाइन द्वारा तुरंत ही कार्रवाई करते हुए नाबालिग को चाइल्ड केयर सेंटर पहुंचाया.

Dhar Protest: नाबालिग से दुष्कर्म के बाद नागदा में तनाव, बंद का किया आह्वान, एसडीएम को ज्ञापन सौंप आरोपी के घर बुलडोजर चलाने की मांग की

पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश: चाइल्ड केयर सेंटर द्वारा इलाके की इंदरगंज थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी गई, जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग किशोरी के दो भाइयों और उसके दोस्त पर दुष्कर्म की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. आरोपियों द्वारा वर्ष 2016 से 2022 तक 17 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ गलत काम किया है. पुलिस आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है.
बाईट विजय भदौरिया डीएसपी ग्वालियर

ABOUT THE AUTHOR

...view details