मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Chhindwara Suicide Case: नायब तहसीलदार की पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 3 साल पहले हुई थी शादी

By

Published : Oct 10, 2022, 12:56 PM IST

छिंदवाड़ा के नायब तहसीलदार विक्रम ठाकुर की पत्नी ने रविवार को फांसी लगाकर आत्नहत्या कर ली, बताया जा रहा है कि शाम को दोनों के बीच मार्केट जाने को लेकर कहासुनी हो गई था, जिसके बाद मृतका ने ये कदम उठाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. (Chhindwara Suicide Case) (Tehsildar Wife commits suicide)

Etv Bharat
Etv Bharat

छिंदवाड़ा। देवरे कॉलोनी सिविल लाइन निवासी नायब तहसीलदार विक्रम ठाकुर की पत्नी ने रविवार की रात फांसी लगा लगाकर आत्महत्या कर ली. बाद में नायब तहसीलदार उसे फंदे से उतारकर निजी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. (Chhindwara Suicide Case) (Tehsildar Wife commits suicide)

डिंडोरी से पहुंचे महिला के परिजन, आदेगांव में होगा अंतिम संस्कार:घटना की सूचना मिलते ही मृतक महिला के परिजन डिंडोरी से छिंदवाड़ा पहुंचे. वहीं आज सुबह महिला का पोस्टमार्टम होने के बाद शव सिवनी जिले के आदेगांव ले जाया गया है, जहां पर अंतिम संस्कार किया जाएगा. महिला के परिजनों का कहना था कि, "दोनों के बीच में कभी कोई विवाद नहीं हुआ, ना ही बेटी ने कोई शिकायत की."

जाति के बंधन के कारण एक ना हो सके प्रेमी युगल, घर से भागकर जंगल में लगाई फांसी

3 साल पहले हुई थी शादी, 10 महीने का है बच्चा:सीएसपी प्रियंका पांडे ने बताया कि, "सिविल लाइन निवासी 25 वर्षीय प्रज्ञा पति विक्रम सिंह ठाकुर ने रविवार को फांसी लगाकर जान दे दी. विक्रम और प्रज्ञा की शादी करीब तीन साल पहले हुई थी. उनका दस माह का बेटा है, पुलिस की प्राथमिक जांच में दंपती के बीच रविवार शाम को मार्केट जाने की बात पर कहासुनी होने की बात सामने आ रही है." फिलहाल पुलिस ने आत्महत्या के कारणों की पुष्टि नहीं की है, मृतका का मायका डिंडोरी का है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details