मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रिया को मिला उमा भारती का साथ, बोलीं- फैसले से पहले महिला की इज्जत का ट्रायल गलत

By

Published : Aug 24, 2020, 2:03 PM IST

Updated : Aug 24, 2020, 4:52 PM IST

उमा भारती ने सुशांत सिंह के आत्महत्या के मामले में रिया चक्रवर्ती का बचाव किया. उन्होंने कहा कि जब तक आरोप सिद्ध नहीं हो जाता, तब तक किसी महिला की इज्जत का इस तरह ट्रायल नहीं करना चाहिए.

uma-bharti-statement-in-sushant-singh-suicide-case
रिया को मिला उमा भारती का साथ

भोपाल।सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में उमा भारती ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने रिया चक्रवर्ती का बचाव करते हुए कहा कि, जब तक किसी पर आरोप सिद्ध नहीं हो जाता, तब तक किसी को आरोपी सिद्ध नहीं करना चाहिए. उमा भारती ने कहा कि वह नहीं जानती कि रिया चक्रवर्ती कौन है, लेकिन कोई सीबीआई की जांच को प्रभावित नहीं कर सकता.

रिया को मिला उमा भारती का साथ.

उमा भारती ने कहा कि इस पूरे मामले में राजनीति न करें, क्षेत्रवाद की राजनीति न करें. इस केस को बिहार वर्सेस महाराष्ट्र न बनाएं क्योंकि इस तरह के मामलों की निष्पक्ष जांच बहुत जरुरी होती है, जबकि हमे किसी भी तरह से किसी महिला की इज्जत को अभी ट्रायल पर नहीं डालना चाहिए. ये हमारे समाज की सभ्यता नहीं है. इसलिए वह मीडिया से भी अपील करती हैं कि इस मामले की सही जानकारी ही लोगों तक पहुंचाए.

पूर्व सीएम ने कहा मुझे दुख हुआ सुशांत आत्महत्या की बात सुनकर क्योंकि उन्होंने हमारे देश की कला जगत में अपना योगदान दिया था. लेकिन किसी तरह किसी महिला पर भी इस तरह से आरोप नहीं लगा सकते, जब तक जांच में सभी आरोप सही साबित न हो जाएं.

Last Updated :Aug 24, 2020, 4:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details