मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Liquor Ban: शराबबंदी पर गरमाई सियासत, सारंग बोले- कांग्रेसी अगर शराब से दूर हैं तो शपथ पत्र दें

By

Published : Oct 3, 2022, 4:01 PM IST

Updated : Oct 3, 2022, 4:34 PM IST

MP में शराबबंदी और नशा मुक्ति मामले पर सियासत तेज हो गई है. इस मुद्दे पर हर ओर बयान बाजी हो रही है, लेकिन कल एक मंच पर शिवराज और उमा भारती के मौजूद रहने के बाद विपक्षी दलों को भले ही सरकार को घेरने का मुद्दा नहीं मिला हो, लेकिन शराबबंदी को लेकर एक बार फिर बीजेपी कांग्रेस के निशाने पर है. साथ ही बीजेपी की ओर से भी पलटवार किया जा रहा है. (MP Liquor Ban Politics) (Politics on Liquor prohibition) (MP Liquor Ban)

Controversy over liquor ban in MP
एमपी में शराबबंदी को लेकर घमासान

भोपाल।मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए. मंत्री विश्वास सांरग ने कांग्रेस नेताओं को खुला चैलेंज देते हुए कहा कि, कांग्रेस नेता सामने आकर शपथ के साथ बोलें कि वो शराब से दूर हैं. क्या कांग्रेसी नेता शपथ के साथ बोलने को तैयार हैं कि, हम लोग नशे के विरोधी हैं. कांग्रेस ढकोसला बाजी करती है. कांग्रेस के नेताओं ने 15 महीनों में शराब घर-घर पहुंचाई है.

एमपी में शराबबंदी को लेकर घमासान

शराबबंदी को लेकर घमासान: नशा मुक्ति को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कल ही लाल परेड से कहा था कि, मध्यप्रदेश में इसके खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. हुक्का लाउंज पर बैन लगाया जाएगा, जिसके बाद से शराबबंदी और इसको लेकर घमासान छिड़ गया है. एक ओर कांग्रेस मध्य प्रदेश में सरकार आने पर पूर्ण रूप से शराब बंदी करने की बात कह रही है. कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने इस मामले में कहा है कि, अगर कांग्रेस की सरकार आती है तो नशा और शराब मुक्त प्रदेश बनाया जाएगा.

Bhopal nasha mukti नशे के खिलाफ सड़क पर उतरीं उमा भारती, पदयात्रा के जरिये शिवराज सरकार को चेताया, जाने क्या है उनकी मंशा

नशाबंदी पर बीजेपी-कांग्रेस आमने सामने: शराबबंदी को लेकर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. सारंग का कहना है कि, कांग्रेस सिर्फ बातें और ढकोसला बाजी कर रही है. कांग्रेस नेता अगर शराब बंदी की बात करते हैं, तो पहले शपथ पत्र दें और बताएं क्या वह शराब से दूर हैं. सारंग ने कहा कि, कांग्रेस नेता शपथ के साथ आए और बताएं कि वह शराब से दूर हैं. हम तो शराब के विरोधी हैं. कांग्रेस ने अपने 15 महीने की सरकार में घर-घर शराब ऑनलाइन भेजने की तैयारी कर ली थी, ऐसे में वह सिर्फ ढकोसले बाजी कर रही है. (MP Liquor Ban Politics) (Politics on Liquor prohibition) (MP Liquor Ban)

Last Updated :Oct 3, 2022, 4:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details